Covid-19 Update

2,27,093
मामले (हिमाचल)
2,22,422
मरीज ठीक हुए
3,830
मौत
34,580,832
मामले (भारत)
262,061,063
मामले (दुनिया)

सदस्यता अभियान में बोले राजीव शुक्ला: उपचुनाव में कांग्रेस ने रखी नींव, अब 2022 में खड़ा करेंगे महल

राजीव शुक्ला ने कहा- महंगाई बेरोजगारी के खिलाफ जारी रहेगा आंदोलन

सदस्यता अभियान में बोले राजीव शुक्ला: उपचुनाव में कांग्रेस ने रखी नींव, अब 2022 में खड़ा करेंगे महल

- Advertisement -

शिमला। अखिल भारतीय कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य प्रदेश मामलों के प्रभारी राजीव शुक्ला (Congress state in-charge Rajiv Shukla) ने पार्टी नेताओं को एकजुटता से आगे बढ़ने और कार्यकर्ताओं के मनोबल को बनाए रखने का आह्वान करते हुए कहा है कि बीजेपी सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ जन जागरण अभियान जारी रखा जाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हुए उप चुनाव (By Election) में कांग्रेस की जीत की गूंज पूरे देश में पहुंची है और केंद्र सरकार को पेट्रोल डीज़ल के मूल्यों को कम करने के साथ-साथ आज तीन काले कृषि कानूनों को भी रद्द करने को मजबूर होना पड़ा है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: इस दिन होगा सांसद खेल महाकुंभ, महिला खिलाड़ी भी दिखाएंगी दमखम

 

 

हिमाचल कांग्रेस ने शुक्रवार को पूर्व पीएम स्व. इंदिरा गांधी की जयंती पर प्रदेश में सदस्यता अभियान की शुरुआत कर दी है। अभियान की शुरुआत कांग्रेस प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला ने कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन से की। इस दौरान उन्होंने कहा कि जन सम्पर्क के माध्यम से कांग्रेस का सदस्यता अभियान हर घर तक पहुंचाना है। सदस्यता कार्यक्रम मे प्रदेश भर से आए कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला ने कहा कि उपचुनाव में जीत का श्रेय पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ताओं को जाता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस (Congress) ने बिना धनबल शासन के बावजूद इस लड़ाई को लड़ा व जीता है।

यह भी पढ़ें: जीता अन्नदाता, हारा अंहकार, मुकेश अग्निहोत्री ने कृषि कानून वापस लेने को कहा सरकार की मजबूरी

 

 

कांग्रेस ने उपचुनाव में रखी नींव, 2022 में बनेगा महल

उन्होंने कहा कि इन उप चुनावों में कांग्रेस ने अपने महल की नींव रख दी है और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों के बाद प्रदेश में कांग्रेस का महल भी बन जायेगा। उन्होंने कहा कि इन उप चुनावों में पार्टी के सभी नेताओं ने एकजुटता के साथ जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई थी पूरी निष्ठा से उन्होंने उसे निभाया।इसके लिए उन्होंने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं का भी आभार जताया। शुक्ला ने कहा कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों के लिये अभी से मैदान में डटना होगा।उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश में सरकार की जन विरोधी नीतियों व निर्णयों के खिलाफ जो जनमत तैयार किया, उसी का परिणाम है कि प्रदेश में भाजपा चारों खाने चित हुई। शुक्ला ने मंडी संसदीय क्षेत्र से चुनाव जीती प्रतिभा सिंह व जुब्बल कोटखाई विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीते रोहित ठाकुर,अर्की से संजय अवस्थी व फतेहपुर से भवानी सिंह को जीत पर बधाई देते हुए उन्हें सम्मानित भी किया। वहीं, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर (Congress state president Kuldeep Rathore) ने कहा कि उपचुनाव मे मिले जनसमर्थन के बाद कांग्रेस पार्टी लगातार एकजुट होकर कार्य कर रही है और 2022 के चुनाव के लिए पार्टी को सशक्त बनाने के हरसंभव प्रयास किए जा रहे है। उन्होंने बताया कि इस अभियान के दौरान मात्र सदस्यों की संख्या को बढ़ाने का लक्ष्य नही है बल्कि जेन्युन सदस्यों को जोड़ा जाएगा और आने वाले समय मे कांग्रेस और अधिक मजबूत होगी।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है