Covid-19 Update

2,86,261
मामले (हिमाचल)
2,81,513
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,488,519
मामले (भारत)
553,690,634
मामले (दुनिया)

हिमाचलः बीजेपी के हुए दो निर्दलीय विधायक होशियार सिंह व प्रकाश राणा

दोनों जयराम सरकार को दे रहे थे समर्थन

हिमाचलः बीजेपी के हुए दो निर्दलीय विधायक होशियार सिंह व प्रकाश राणा

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश से दो निर्दलीय विभायक होशियार सिंह और प्रकाश राणा आज बीजेपी में शामिल हो गए। होशियार सिंह जिला कांगड़ा के देहरा से निर्दलीय जीत कर आए थे जबकि प्रकाश राणा जोगिंद्रनगर से जीते थे। हालांकि दोनों ही जयराम सरकार को समर्थन दे रहे थे। आज चक्कर स्थित बीजेपी कार्यालय दीप कमल में दोनों विधिवत रूप से पार्टी में शामिल हो गए।पार्टी अध्यक्ष सुरेश कश्यप व सीएम जयराम के सामने दोनों विधायकों ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। देहरा विधानसभा सीट से होशियार सिंह ने पिछले विधानसभा चुनावों में बीजेपी के रविंद्र रवि को हराया था। जोगिंदर नगर विधानसभा सीटसे 2017 में निर्दलीय से प्रकाश राणा ने बीजेपी के गुलाब सिंह ठाकुर को 6635 वोटों के मार्जिन से हराया था।

प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि दोनों नेता होशियार सिंह और प्रकाश राणा लंबे समय से विधानसभा में पार्टी का समर्थन कर रहे थे।अब उन्होंने आधिकारिक तौर पर पार्टी की सदस्यता ले ली है।दिग्गज नेताओं ने भाजपा में शामिल होना शुरू कर दिया है और आने वाले समय में और भी बहुत नेता बीजेपी में शामिल होंगे।सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि दो निर्दलीय विधायक आज पार्टी में शामिल हो गए हैं। पिछले साढ़े चार साल की सरकार का हमें उनका सहयोग मिला है।हमने सभी नेताओं से मशविरा के बाद उन्हें पार्टी में लिया है।यह कदम आने वाले समय में पार्टी और सरकार को मजबूत बनाएगा।होशियार सिंह और प्रकाश राणा केंद्र में मोदी सरकार और राज्य में हमारी सरकार को और मजबूत करेंगे।उन्होंने कहा कि पार्टी चुनावी मोड में है और पूरे राज्य का वातावरण के पक्ष में है।

जयराम ने कहा कि पीएम मोदी ने हमेशा हिमाचल से प्यार किया है और यह उनकी शिमला यात्रा के दौरान यह काफी स्पष्ट था, अब पीएम 16 और 17 जून को धर्मशाला आ रहे हैं।हिमाचल में डबल इंजन की सरकार काम कर रही है और हम जुलाई में एम्स का उद्घाटन करेंगे।बीजेपी की राज्य कार्यकारिणी की बैठक पूरी तरह सफल रही और बैठक से हमारी पार्टी से एकता का संदेश दिया है।जसवंत ठाकुर, राकेश जामवाल और 20 अन्य भी आज पार्टी में शामिल हुए।इस मौके पर बीजेपी के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जमवाल और प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव कटवाल उपास्थित रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है