Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

टैक्स प्रोफेशनल्स को समझाई जीएसटी और इनकम टैक्स की बारीकियां

एचपी टैक्स बार एसोसिएशन करवा रही टैक्स विषयों पर वेबिनार

टैक्स प्रोफेशनल्स को समझाई जीएसटी और इनकम टैक्स की बारीकियां

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल प्रदेश टैक्स बार एसोसिएशन (रजि.) शिमला अपने सदस्यों के साथ-साथ सारे टैक्स प्रोफेशनल्स (Tax professionals) को जीएसटी और इनकम टैक्स के विषयों पर जानकारी उपलब्ध करवाने के लिए वेबिनार करवा रही है। इसके अंतर्गत जीएसटी के वेबिनार (Webinars) में अमृतसर की सीए आंचल कपूर ने रियल एस्टेट व कंस्ट्रक्शन पर जीएसटी विषय के सभी प्रावधानों के बारे में प्रतिभागियों को विस्तार से बताया और अंत में वेबिनार को देखने वालों के सवालों का जवाब देकर उनकी सभी शंकाओं को भी दूर किया।

यह भी पढ़ें:पेंशन स्कीम का कैसे निकलेगा पैसा-कोरोनाकाल में अब होगा कुछ ऐसा-डिटेल में पढ़े

टैक्स बार के महासचिव रमेश शर्मा, कोषाध्यक्ष यशपाल, सदस्य अनिल सरस्वती और वरिष्ठ सदस्य गोवर्धन लाल शर्मा ने बताया कि हमारी बार ने अध्यक्ष राकेश शर्मा के निर्देशानुसार जीएसटी व इनकम टैक्स पर वेबिनार कराने का निर्णय लिया, क्योंकि कोरोना महामारी के चलते सार्वजनिक स्थलों पर बैठक करने की पाबंदी लगी हुई है और सब लोग अपने-अपने घरों में ही बंद हैं। उपाध्यक्ष रश्मि शर्मा ने दोनों वेबिनार करवाने की ज़िम्मेदारी लेते हुए सारे बार सदस्यों को साथ लेकर इस काम को अच्छी तरह से पूरा करने का भरोसा दिलाया और जीएसटी के पहले वेबिनार को बखूबी संपन्न भी करवाया। उन्होंने आशा जताई कि रश्मि शर्मा इनकम टैक्स विषय पर होने वाले वेबिनार को भी अच्छी तरह से पूरा करवाने की भरपूर कोशिश करेंगी।


इसके अलावा 21 मई यानी शुक्रवार शाम को होने वाले दूसरे वेबिनार में भी मुख्य वक्ता अमृतसर से सीए रोहित कपूर इनकम टैक्स में असेसमेंट्स, अपील्स और रिवीजन विषय पर सभी टैक्स प्रोफेशनल्स का ज्ञानवर्धन करेंगे। इस कार्यक्रम में जॉइंट कमिश्नर इनकम टैक्स शिमला रेंज आकर्षण सिंह मुख्य अतिथि और वरिष्ठ हाई कोर्ट अधिवक्ता विजय गुलाटी सम्मानीय अतिथि के तौर पर शामिल होंगे। इस कार्यक्रम की पैनलिस्ट होंगी उपाध्यक्ष रश्मि शर्मा और मंच का संचालन करेंगी युवा अधिवक्ता समीक्षा गुप्ता।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group  

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है