Covid-19 Update

2, 84, 964
मामले (हिमाचल)
2, 80, 747
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,125,370
मामले (भारत)
523,559,119
मामले (दुनिया)

HPPSC ने घोषित किया प्लानिंग ऑफिसर का रिजल्ट, पर्सनैलिटी टेस्ट के शेड्यूल भी किए जारी

प्लानिंग ऑफिसर में 18 उम्मीदवारों को किया सफल घोषित

HPPSC ने घोषित किया प्लानिंग ऑफिसर का रिजल्ट, पर्सनैलिटी टेस्ट के शेड्यूल भी किए जारी

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने प्लानिंग ऑफिसर क्लास 1 (राजपत्रित) की कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट का रिजल्ट (Result) घोषित कर दिया है। इसमें 18 उम्मीदवारों को सफल घोषित किया गया हैं। सफल अभ्यर्थियों का अब पर्सनैलिटी टेस्ट होगा। यह जानकारी आयोग के सचिव सुषमा वत्स ने दी है। उन्होंने बताया कि यह पद अनुबंध आधार पर नगर नियोजन विभाग में भरे जाने हैं। इन पदों के लिए 7 नवंबर को विज्ञापन जारी किया था। पद भरने के लिए 24 फरवरी 2021 को कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट (Computer Based Test) लिया गया था। वहीं हिमाचल लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट डायरेक्टर ऑफ फैक्ट्री (केमिकल) के एक पद पर भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी है। यह पद श्रम और रोज़गार विभाग में भरे जाना है। पद अनारक्षित है। पद के लिए आवेदन करने वाले इच्छुक 2 अप्रैल 2022 तक ऑनलाइन आवेदन (Online Application) कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:HPSSC ने घोषित किए कनिष्ठ अभियंता और पर्यवेक्षक के फाइनल परिणाम, जाने डिटेल

जनरल वर्ग और अन्य राज्यों के अभ्यर्थियों के लिए 400 रुपए आवेदन शुल्क लगेगा। वहीं, एसी ऑफ हिमाचल/एसटी ऑफ हिमाचल/ओबीसी ऑफ हिमाचल / ईडब्ल्यूएस के लिए 100 रुपए लगेगा। हिमाचल प्रदेश के भूतपूर्व सैनिक (भूतपूर्व सैनिक, जिन्हें सामान्य कार्यकाल पूरा करने के बाद रक्षा सेवाओं से मुक्त किया जाता है) / नेत्रहीन / दृष्टिहीन हिमाचल प्रदेश / महिला उम्मीदवारों के लिए कोई फीस नहीं लगेगी। अधिक जानकारी के लिए हिमाचल लोक सेवा आयोग की नोटिफिकेशन देखें।

असिस्टेंट इंजीनियर सिविल सहित इन पदों के पर्सनैलिटी टेस्ट का शेड्यूल जारी

इसी तरह से हिमाचल लोक सेवा आयोग ने एचपीएफएस, असिस्टेंट इंजीनियर (सिविल) और एसोसिएट प्रोफेसर (नेफ्रोलॉजी), सहायक प्रोफेसर (नेफ्रोलॉजी) और सहायक प्रोफेसर (सामान्य सर्जरी) के पर्सनैलिटी टेस्ट का शेड्यूल (Schedule) जारी कर दिया है। वन विभाग में भरे जाने वाले एचपीएफएस के पदों के लिए 22 और 23 मार्च को पर्सनैलिटी टेस्ट होगा। पीडब्ल्यूडी में असिस्टेंट इंजीनियर (सिविल) के पदों के लिए पर्सनैलिटी टेस्ट 22 से 24 मार्च तक आयोजित होगा। मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च में एसोसिएट प्रोफेसर (नेफ्रोलॉजी), सहायक प्रोफेसर (नेफ्रोलॉजी) और सहायक प्रोफेसर (सामान्य सर्जरी) के पदों के लिए 24 मार्च को पर्सनैलिटी टेस्ट होगा। स्क्रीनिंग टेस्ट में सफल अभ्यर्थियों के काल लेटर जल्द दिशा निर्देशों सहित आयोग की वेबसाइट पर अपलोड होंगे।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है