Covid-19 Update

2,21,306
मामले (हिमाचल)
2,16,288
मरीज ठीक हुए
3,703
मौत
34,043,758
मामले (भारत)
240,610,733
मामले (दुनिया)

एचआरटीसी चालक और संचालक ने लोहे की रॉड से की थी युवक की हत्या, दोनों गिरफ्तार

मामूली कहासुनी के बाद किया था राड से हमला, मंडी के सरकाघाट का है मामला

एचआरटीसी चालक और संचालक ने लोहे की रॉड से की थी युवक की हत्या, दोनों गिरफ्तार

- Advertisement -

सरकाघाट। एचआरटीसी के चालक और डिपो संचालक ने लोहे की रॉड से एक व्यक्ति की हत्या (Murder) कर दी थी। मामला मंडी (Mandi) जिला के सरकाघाट के भांबला का है। मामले की जांच कर रही पुलिस ने डिपो के संचालक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी चालक ने खुद ही पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। इन दोनों ने शुक्रवार रात को बाइक पर जा रहे रमेहड़ गांव के रवि कुमार पर मामूली कहासुनी के बाद लोहे की राड से हमला कर दिया था। इस हमले में रवि कुमार गंभीर घायल हेा गया, जिसने बाद में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से दोनों को रिमांड (Remand) पर भेजा गया है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: खनियारा में लड़ाई झगड़े का मामला पहुंचा एसपी के द्वार, लगाई ये गुहार

एचआरटीसी चालक ने किया आत्मसमर्पण

मिली जानकारी के अनुसार भांबला में हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस ने आरोपितों को पकड़ लिया है। इनमें से एक हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) का चालक (HRTC Driver) है, जबकि दूसरा डिपो संचालक (Depot operator) है। चालक संजीव कुमार ने स्वयं ही पुलिस स्टेशन में आत्मसमर्पण कर दिया, जबकि दूसरा आरोपित संसार चंद को पुलिस ने उसके घर से गिरफ्तार (Arrest) किया है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात को रमेहड़ गांव का रवि कुमार बाइक पर सवार होकर जाहू की तरफ जा रहा था। इसी बीच भांबला से थोड़ी दूरी पर पीछे से कार में सवार संसार चंद व संजीव कुमार के साथ उसकी किसी बात को लेकर मामूली कहासुनी हो गई।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में तीन लोगों ने पिटाई कर युवक उतारा मौत के घाट, एचआरटीसी का चालक गिरफ्तार

मौके से फरार हो गए थे आरोपी

कार में सवार दोनों आरोपितों ने लोहे की रॉड से रवि कुमार पर हमला कर उसे बुरी तरह से घायल (Injured) कर दिया और फरार हो गए। घायल रवि कुमार को बलद्वाड़ा अस्पताल ले जाया गया और वहां से मेडिकल कालेज हमीरपुर जहां उसने दम तोड़ दिया। युवक की मौत के बाद पुलिस ने इस मामले में हत्या की धाराओं को जोड़ दिया और मामले जांच आगे बढ़ाई। इस पर संजीव कुमार ने स्वयं ही पुलिस में आत्मसमर्पण कर दियाए जबकि संसार चंद को घर से गिरफ्तार किया गया। उधरए डीएसपी तिलकराज शांडिल्य ने दोनों आरोपितों को हिरासत में लेने की पुष्टि की है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है