Covid-19 Update

2,27,195
मामले (हिमाचल)
2,22,513
मरीज ठीक हुए
3,831
मौत
34,596,776
मामले (भारत)
263,226,798
मामले (दुनिया)

हिमाचल: धौलाधार की पहाड़ियों पर बना क्रिकेट स्टेडियम पर्यटकों से हुआ गुलजार, मार्च में होगा टी-20 मैच

अन्य राज्यों से धर्मशाला पहुंच रहे पर्यटक, स्टेडियम और यहां की खूबसूरती की जमकर कर रहे तारीफ

हिमाचल: धौलाधार की पहाड़ियों पर बना क्रिकेट स्टेडियम पर्यटकों से हुआ गुलजार, मार्च में होगा टी-20 मैच

- Advertisement -

पंकज नरयाल/ धर्मशाला। हिमाचल में धौलाधार की पहाड़ियों पर बने क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला (Cricket Stadium Dharamshala) में कोविड गाइडलाइंस में रियायतें दिए जाने के बाद रौनक लौटने लगी है। कल तक धर्मशाला के जिस ख़ूबसूरत क्रिकेट स्टेडियम में सन्नाटा पसरा रहता था, आज उसी क्रिकेट स्टेडियम में पर्यटकों (Tourist) की बहार आ चुकी है। यहां देशभर के अलग अलग राज्यों से लोग आकर इस स्टेडियम के ना केवल दीदार कर रहे हैं, बल्कि यहां के सुहाने मौसम का भी ख़ूब लुत्फ़ उठा रहे हैं। अपने नाते रिश्तेदारों के साथ धर्मशाला पहुंचे महाराष्ट्र के पर्यटकों ने बताया कि धर्मशाला (Dharamshala)  के इस ख़ूबसूरत स्टेडियम के दीदार करके वो ख़ुद को धन्य महसूस कर रहे हैं। यहां जैसा मौसम है वैसा ही खूबसूरत ये क्रिकेट स्टेडियम है। दोनों का गजब का संगम है जो उन्हें बेहद सूकून देने वाला प्रतीत हुआ है।

 

यह भी पढ़ें: मां-बेटे के मिलन का प्रतीक रेणुका मेला शुरू, सीएम ने भगवान परशुराम की पालकी को उठाया

 

इसी तरह से कनाडा के टोरंटो से आये संकोहली ने बताया कि उन्होंने इससे पहले इस स्टेडियम को महज़ तस्वीरों में देखा था, जिसमें ये बेहद छोटा सा प्रतीत होता था मगर आज जब कैंपस में पहुंचे हैं तो इसे अंदर से देखा तो यह बहुत ही आकर्षक लगा। उन्होंने कहा कि यहां जब कभी भी क्रिकेट मैच होगा वो देखने जरूर आएंगे। इसके अलावा गुजरातए मध्यप्रदेशए राजस्थान और दिल्ली से आये हुये पर्यटकों ने भी हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (Himachal Pradesh Cricket Association)  के इस स्टेडियम को दुनिया का खूबसूरत स्टेडियम करार देते हुये यहां क्रिकेट मैच देखने की इच्छा ज़ाहिर की।

 

 

मार्च में भारत और श्रीलंका के बीच हो सकता है टी-20 मैच

हिमाचल में धौलाधार की पहाड़ियों पर बसे एचपीसीए (HPCA) के धर्मशाला स्थित मैदान में 15 मार्च को भारत व श्रीलंका के बीच टी-20 मैच खेला जाएगा। जिससे सूने पड़े स्टेडियम में एक बार फिर रौनक लौटेगी। भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी-20 मैच की सीरीज होगी। इस सीरीज का दूसरा मैच धर्मशाला स्टेडियम में होना प्रस्‍तावित हुआ है। भारतीय क्रिकट कंट्रोल बोर्ड शीर्ष परिषद की हुई बैठक में प्रस्तावित घरेलू अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम में एक मैच धर्मशाला के हिस्से भी आया है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है