Covid-19 Update

3,12, 188
मामले (हिमाचल)
3, 07, 820
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,583,360
मामले (भारत)
622,055,597
मामले (दुनिया)

पेंशन बंद करवाने के एमओयू पर साइन करने वाले ही कर रहे आज बहाली के वादे: जयराम ठाकुर

ऊना में सीएम ने कांग्रेस पार्टी पर किया प्रहार, कहा-स्व वीरभद्र सिंह के नाम से मांगे जा रहे वोट

पेंशन बंद करवाने के एमओयू पर साइन करने वाले ही कर रहे आज बहाली के वादे: जयराम ठाकुर

- Advertisement -

ऊना। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने ऊना जिला के प्रवास के दौरान अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं, वहीं कांग्रेस की घेरेबंदी में भी कोई कसर नहीं छोड़ी। सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस द्वारा ओपीएस (OPS) का वादा करने पर जमकर निशाना साधा। सीएम ने कहा कि कांग्रेस आज ओपीएस लागू करने के वादे कर रही हैए लेकिन तत्कालीन कांग्रेस सरकार (Congress Government) ने ही पेंशन बंद करने को लेकर सबसे पहले एमओयू साइन किया था। वहीं उन्होंने कांग्रेस पर कर्मचारियों की भावनाओं से खेलने का आरोप भी जड़ा। इस दौरान सीएम ने प्रगतिशील हिमाचल (Himachal) के 75 वर्ष कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस द्वारा की जा रही बयानबाजी को कांग्रेस की बौखलाहट करार दिया है।

यह भी पढ़ें: सीएम जयराम ने ऊना में कांग्रेस पर कसे तंज, कहा- अगले 20 साल तक नहीं लगने वाला तंबू

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर अपने ऊना (Una) जिला के प्रवास के अंतिम दिन जिला मुख्यालय पर स्थित एक निजी होटल में पत्रकारवार्ता को संबोधित कर रहे थे। पत्रकारों से बातचीत करते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर जमकर जुबानी हमला बोला। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि ओपीएस एक बड़ा विषय है और इस विषय पर सरकार लगातार प्रयास कर रही है कि इसका किस तरह से समाधान किया जा सकता है। सीएम जयराम ने कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस आज भी दिवंगत नेता वीरभद्र सिंह (Late leader Virbhadra Singh) के नाम पर ही वोट मांग रही है, लेकिन उनके निर्णय के 20 साल बाद उसपर सवाल खड़े कर रही है।

सीएम जयराम ने कहा कि कांग्रेस महज राजनीतिक उद्देश्य से कर्मचारियों को गुमराह करने का प्रयास कर रही है। वहीं उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस को लगता था कि यह निर्णय गलत है तो कांग्रेस 2013 से 2017 तक सत्ता में रही उस समय भी तो कांग्रेस ओपीएस लागू कर सकती थी। वहीं प्रगतिशील हिमाचल की स्थापना के 75 वर्ष पर आयोजित हो रहे कार्यक्रमों का जिक्र करते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि सरकार के इन कार्यक्रमों से कांग्रेस के लोग को बहुत परेशान हैं। उन्होंने कहा कि सरकार तो 75 वर्षों में हुए हिमाचल के विकास में लोगों के सहयोग के लिए उनका धन्यवाद करने के लिए उनके बीच में जा रहे हैं, लेकिन कांग्रेस के लोग इस पर भी टीका-टिप्पणी कर रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है