Covid-19 Update

2, 43, 365
मामले (हिमाचल)
2, 28, 454
मरीज ठीक हुए
3874*
मौत
37,380,253
मामले (भारत)
328,826,023
मामले (दुनिया)

हिमाचल: ठंड से बचने को जलाई अंगीठी, गैस लगने से आईटीआई छात्र की गई जान

चंबा के डलहौजी से सामने आया मामला, पुलिस जांच में जुटी

हिमाचल: ठंड से बचने को जलाई अंगीठी, गैस लगने से आईटीआई छात्र की गई जान

- Advertisement -

डलहौजी। हिमाचल में आज दिन हादसों भरा रहा। इसी तरह एक नया हादसा चंबा (Chamba) जिला से सामने आया है। यहां उपमंडल डलहौजी में जहां शुक्रवार को हुए एक सड़क हादसे (Road Accident) में एक युवक की मौत हो गई। वहीं, हादसे में दो अन्य व्यक्ति घायल हो गए। वहीं, एक अन्य मामले में बनीखेत में एक युवक की कमरे के अंदर रखी कोयल की अंगीठी की गैस से मौत हो गई। मृतक आईटीआई का छात्र (ITI Student) था और किराये के कमरे में यहां रहता था। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:हिमाचलः मछली पकड़ने जा रहे लोगों पर गिरी आसमान की बिजली, एक की मौत

मिली जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय अमित कुमार पुत्र कमलेश कुमार निवासी सलूनी जिला चंबा गांव पुखरी तहसील डलहौजी में एक निजी आईटीआई में पढ़ता था। युवक गुरुवार रात को पुखरी गांव में स्थित अपने कमरे में कोयले की अंगीठी जलाकर सोया हुआ था। शुक्रवार सुबह अमित कुमार अपने कमरे से बाहर नहीं निकला। इसके बाद उसके पिता कमलेश ने दरवाजा खटखटा कर अमित को उठाने का प्रयास किया, लेकिन कमरे के अंदर से किसी प्रकार की प्रतिक्रिया ना आने पर किसी अनहोनी की आशंका के चलते कमलेश कुमार ने किसी तरह कमरे का दरवाजा खोला। अंदर जाने पर उन्हें अमित अचेत अवस्था में पड़ा हुआ मिला। कमलेश कुमार द्वारा शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और अमित को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बनीखेत पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें:दो सड़क हादसेः चौपाल में खाई में गिरी कार, सिरमौर में जीप दुर्घटनाग्रस्त

प्रारंभिक जांच में अमित की मौत का कारण कोयले की अंगीठी की गैस लगना आंका जा रहा है। इस संबंध में जानकारी मिलने पर पुलिस चौकी बनीखेत का स्टाफ भी मौके पर पहुंच गया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल डलहौजी पहुंचाया। जहां से कि पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है और आगामी जांच शुरू कर दी है। मौत के सही कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है