Covid-19 Update

3,12, 233
मामले (हिमाचल)
3, 07, 924
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,599,466
मामले (भारत)
623,690,452
मामले (दुनिया)

इस बार इन राशियों के लिए खास है जन्माष्टमी, मिलेंगे कई सारे लाभ

इस साल 18 अगस्त को जन्माष्टमी मनाई जाएगी

इस बार इन राशियों के लिए खास है जन्माष्टमी, मिलेंगे कई सारे लाभ

- Advertisement -

भगवान श्री कृष्ण के भक्तों को साल भर जन्माष्टमी (Janmashtami) का इंतजार रहता है। भाद्रपद माह के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि को जन्माष्टमी पर्व मनाया जाता है। इस साल 18 अगस्त को जन्माष्टमी मनाई जाएगी। जन्माष्टमी के दिन इन राशियों (Zodiac Signs) को काफी लाभ मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें:इस दिन मनाई जाएगी जन्माष्टमी, व्रत रखने से सभी कष्ट होंगे दूर

मान्यता है कि रोहिणी नक्षत्र में अष्टमी तिथि को भगवान श्री कृष्ण का जन्म मथुरा के जेल में हुआ था। जन्माष्टमी के दिन लोग भगवान श्री कृष्ण के बाल रूप की पूजा करते हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जो लोग कृष्ण जन्माष्टमी का व्रत रखकर भगवान श्री कृष्ण की पूजा करते हैं और उनकी प्रिय चीजों को अपने घरों में रखते हैं, उन लोगों को जीवन में कभी भी मुश्किलों का सामना नहीं करना पड़ता है। साथ ही उसका वैवाहिक जीवन भी सुखी रहता है।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कृष्ण जन्माष्टमी का दिन कुछ राशियों के लिए फलदायी होगा। मेष, मिथुन और सिंह राशि के जातकों पर भगवान श्री कृष्ण की विशेष कृपा बरसेगी। जन्माष्टमी के दिन मेष (Aries) राशि के जातकों के रुके कार्यों में गति आएगी, व्यापार में अच्छे नतीजे मिलेंगे और रुका हुआ पैसा भी वापस मिलेगा। यानी आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। इसके अलावा शरीर और मन भी प्रसन्न रहेंगे।

वहीं, मिथुन (Gemini) राशि के जातकों को जन्माष्टमी के दिन धन के मामले में सफलता हासिल होगी। कमाई के नए स्त्रोत नजर आएंगे। इस राशि के जातकों के लिए किसी में संपत्ति में निवेश करने के लिए जन्माष्टमी का दिन शुभ रहेगा। इस दिन इन्हें नौकरी के संबंध में भी कोई नया प्रस्ताव आ सकता है।

जन्माष्टमी का दिन सिंह (Leo) राशि वालों के लिए भी काफी खुशियां लेकर आएगा। जन्माष्टमी का दिन कलाकारों के लिए विशेष रूप से अच्छा है। इसके अलावा रियल एस्टेट से जुड़े लोगों को बड़ी कामयाबी मिलेगी। जीवनसाथी के नाम से किए जा रहे कार्यों में लाभ मिलेगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है