Covid-19 Update

2,62,087
मामले (हिमाचल)
2, 42, 589
मरीज ठीक हुए
3927*
मौत
39,799,202
मामले (भारत)
355,229,273
मामले (दुनिया)

जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी हुए कोरोना के शिकार, दोनों ने खुद को किया होम क्वारंटीन

जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी हुए कोरोना के शिकार, दोनों ने खुद को किया होम क्वारंटीन

- Advertisement -

बॉलीवुड के एक्शन स्टार जॉन अब्राहम (John Abraham) और उनकी पत्नी प्रिया कोरोना (Corona) से संक्रमित पाए गए हैं। दंपति में कोविड के हल्के लक्षण पाए गए हैं, लेकिन दोनों को होम क्वारंटीन (Home Quarantine) कर दिया गया है। जॉन ने सोमवार सुबह इस खबर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया।

यह भी पढ़ें-इस एक्टर को देख भावुक हुए रणवीर सिंह, पैरों में गिर कर लिया आशीर्वाद

 

जॉन अब्राहम ने कहा कि मैं तीन दिन पहले किसी ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आया था, जिसके बारे में मुझे बाद में पता चला कि वह कोविड से संक्रमित है। तभी मेरी पत्नी प्रिया और मैंने कोविड का टेस्ट कराया, जहां हम दोनों कोविड से संक्रमित निकले हैं। उन्होंने कहा कि हम दोनों ने कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज ले लिए हैं, लेकिन टेस्ट कराने पर हम दोनों में हल्के लक्षण पाए गए हैं।

अपने आगामी काम के बारे में बात करते हुए, जॉन ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म अटैक के टीजर के बारे में बताया, जिसमें रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं। यह फिल्म 28 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, वह सिद्धार्थ आनंद की पठान में भी पहली बार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे।

बता दें कि जॉन अब्राहम की पत्नी प्रिया हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले की रहने वाली हैं। उन्होंने अपनी पढ़ाई बिजनेस स्कूल ऑफ लंदन से पूरी की है। पढ़ाई के बाद वो कुछ दिनों तक लॉस एंजिल्स में रही थी। प्रिया जॉन के बिजनेस में काफी मदद करती है, लेकिन वो हमेशा पर्दे के पीछे रहने की कोशिश में रहती है। प्रिया जॉन की फुटबाल टीम नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड एफसी को बड़ी सहजता से हैंडल करती हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है