हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2017

BJP

44

INC

21

अन्य

3

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

ऊना में नड्डा ने किया पहले BJP जिला कार्यालय का लोकार्पण, कांग्रेस को बताया भाई-बहन की पार्टी

कहा- पीएम मोदी का हर प्रदेश और जिला मुख्यालय में बीजेपी कार्यालय का सपना हो रहा साकार

ऊना में नड्डा ने किया पहले BJP जिला कार्यालय का लोकार्पण, कांग्रेस को बताया भाई-बहन की पार्टी

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल प्रदेश में बीजेपी के पहले जिला कार्यालय (First BJP District Office) का लोकार्पण रविवार को किया गया। हिमाचल प्रदेश के मैदानी इलाके ऊना में हाल ही में निर्मित किए गए इस कार्यालय का लोकार्पण बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (BJP National President Jagat Prakash Nadda) ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करते हुए किया। बीजेपी कार्यालय के उद्घाटन से पहले बीजेपी के दिग्गजों ने कार्यालय परिसर में पौधरोपण किया। वहीं सातवें नवरात्रे के चलते जगत प्रकाश नड्डा ने कार्यालय में कंजक पूजन किया। इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पदाधिकारियों की अलग से बैठक लेते हुए उन्हें आगामी विधानसभा चुनावों के लिए टिप्स भी दिए।

यह भी पढ़ें:मंडी सदर में बीजेपी की चुनौतियां हैं कुछ अलग-आप समझे इसे एक क्लिक पर

वहीं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि वर्ष 2014 में लोकसभा चुनाव में जीत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने यह सपना देखा था कि हर प्रदेश और जिला मुख्यालय पर पार्टी का कार्यालय होना चाहिए। इस काम को अमित शाह ने अपने कंधों पर लिया और लगभग जो कार्यालय पहले बने थे उनको छोड़कर करीब 512 नए कार्यालय को बनाने की रूपरेखा तैयार की गई। आज 512 कार्यालय में से 235 कार्यालय बन कर तैयार हो चुके हैं, जबकि 155 का काम चल रहा है। यह कार्यालय आधुनिक सुविधाओं से लैस किए जायेंगे। वहीं बीजेपी की विचारधारा को बढ़ाने और उसका प्रचार करने का काम भी करेंगे।

बीजेपी जम्मू-कश्मीर से कन्याकुमारी तक लड़ रही चुनाव

इस दौरान भाजपा के जगत प्रकाश नड्डा ने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि आज की तारीख में कांग्रेस (Congress) भी एक राष्ट्रीय दल नहीं रहा है। केवल मात्र बीजेपी है जो जम्मू कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक चुनाव लड़ रही है, जबकि देश के अधिकांश राज्यों में हमारी सरकार है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस वर्तमान में केवल मात्र भाई और बहन की पार्टी बन कर रह चुकी है और बाकी सब ताली बजाओ और खाली बजाओ बन कर रह चुके हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में एक बार फिर बीजेपी को प्रचंड जीत दिलाकर हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में सरकार को रिपीट करें।

JP-Nadda

JP-Nadda

अनुराग ठाकुर बोले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की परिकल्पना हो रही साकार

लोकार्पण समारोह में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केंद्रीय सूचना प्रसारण और युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने कहा कि आज राष्ट्रीय अध्यक्ष की वह परिकल्पना साकार हो रही है, जिसमें उन्होंने हर जिला मुख्यालय पर पार्टी का कार्यालय होने का सपना देखा था। अनुराग ने कहा कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी का हर जगह अपना कार्यालय होगा। जिसकी हिमाचल प्रदेश में शुरुआत आज ऊना (Una) से हो चुकी है। उन्होंने कहा कि जगत प्रकाश नड्डा के बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद बीजेपी ने कई ऐसे राज्यों में अपनी सरकार रिपीट की है जहां पर आजादी के बाद से लेकर आज तक कभी भी एक पार्टी की सरकार रिपीट नहीं हो पाई।

सीएम जयराम ने कार्यकर्ताओं से मांगा 100 फीसदी योगदान

वहीं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने पार्टी के अतीत को याद किया जब लोकसभा या विधानसभा के चुनाव में जमानत बच जाने पर भी प्रत्याशियों द्वारा लड्डू बांटे जाते थे। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि पार्टी नेतृत्व के कुशल दिशानिर्देश में आज बीजेपी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। उन्होंने आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश में बीजेपी की सरकार को रिपीट करने में अपना 100 फ़ीसदी योगदान दें। सीएम ने कहा कि रिवाज बदलने की बात केवल मात्र हिमाचल प्रदेश में नहीं की जा रही पूरे देश में रिवाज बदला हैए जिन प्रदेशों में कभी सरकारी रिपीट नहीं हुई थीए वहां पर भी बीजेपी ने दो से तीन बार सरकारों को रिपीट करते हुए इतिहास को बदल कर रख दिया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है