×

खुदाई करते हुए जमीन से निकला चांदी के सिक्कों से भरा कलश, लेकर भागा मजदूर

मजदूर ने पीछे भाग रहे लोगों पर भी फेंके कुछ सिक्के

खुदाई करते हुए जमीन से निकला चांदी के सिक्कों से भरा कलश, लेकर भागा मजदूर

- Advertisement -

धौलपुर। राजस्थान (Rajasthan) में धौलपुर जिले के सैपऊ कस्बे में एक मजदूर खुदाई कर रहा था उसी समय जमीन से पीतल के कलश में चांदी के सिक्के (Silver Coins) निकले। चांदी के सिक्कों को देखकर मजदूर हैरान रह गया। मामले की भनक जैसी ही आसपास के लोगों को लगी तो सभी मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों की भीड़ जैसे ही पहुंची तो मजदूर चांदी के सिक्कों से भरे हुए कलश को लेकर भागने लगा। मजदूर (Worker) को भागता हुआ देख उसके पीछे स्थानीय लोग भी भागने लगे लेकिन मजदूर ने कुछ सिक्के निकाल-निकाल कर लोगों के ऊपर फेंक दिए, जिससे भाग रही लोगों की भीड़ तितर-बितर हो गई और वह भी सिक्कों को जमीन से उठाने लगे। मामले की खबर सुनकर उपखंड प्रशासन एवं पुलिस मौके पर पहुंच गई। फिलहाल मजदूर पुलिस के हाथ नहीं लगा है।


यह भी पढ़ें:  Punjab की एक गृहिणी ने 100 रुपए की Lottery Ticket खरीदी, रातोंरात बन गई करोड़पति

जानकारी के अनुसार सैपऊ कस्बे के पुराने बाजार निवासी व्यापारी कृष्णा सेठ अपने पुराने मकान को तुड़वा कर नए मकान का निर्माण करवा रहा था। करीब आधा दर्जन से अधिक मजदूर जमीन पर बुनियाद की खुदाई कर रहे थे। खुदाई के दौरान एक मजदूर का फावड़ा पीतल के कलश (Brass Pot) पर लग गया। मजदूर ने जब मिट्टी को कुरेद कर देखा तो पीतल का कलश गढ़ा हुआ था, जिसके अंदर भारी तादाद में चांदी के पुराने सिक्के भरे हुए थे। ये देखकर मजदूर के होश उड़ गए और वह कलश लेकर वहां से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें:  Aishwarya जैसी दिखती है ये पाकिस्तानी लड़की, आपको हैरान कर देंगी ये तस्वीरें

मामले की सूचना मकान का निर्माण करवा रहे व्यापारी कृष्णा सेठ को मिली तो उसने पुलिस और प्रशासन को इसकी जानकारी दी। इसके बाद तहसीलदार और पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके से 140 सिक्के बरामद किए। वहीं, सिक्कों से भरे हुए पीतल के कलश को लेकर मजदूर फरार हो गया है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है