×

महाराष्ट्र के #Governor से मिलीं कंगना; अपने साथ हुए अन्याय पर की बात, बोलीं- न्याय मिलेगा

महाराष्ट्र के #Governor से मिलीं कंगना; अपने साथ हुए अन्याय पर की बात, बोलीं- न्याय मिलेगा

- Advertisement -

मुंबई। महाराष्ट्र सरकार से पंगा लेने के बाद अपने मुंबई स्थित ऑफिस में BMC की तोड़फोड़ के मसले को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने रविवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाक़ात की। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Koshyari) के सामने अपना पक्ष रखकर मामले की शिकायत करने राजभवन पहुंचीं कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली चंदेल भी मौजूद रहीं। राज्यपाल से मुलाक़ात करने के बाद कंगना ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मैंने महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की है। मेरे साथ जो भी अन्याय हुआ है मैंने उसके बारे में बात की। वह यहां पर हमारे सबके अभिभावक हैं। जिस तरह से मेरे साथ जो सलूक हुआ है उसे बारे में बात हुई है।


शुरुआत से ही इस मसले पर नजर रखे हुए हैं राज्यपाल

कंगना रनौत ने कहा कि राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को मैं एक नागरिक के तौर पर बताने आई थी कि मेरे साथ जो जो हुआ। जो अभद्र व्यवहार हुआ वो मैं उन्हें बताने आई थी। उन्होंने आगे कहा कि मेरा पॉलिटिक्स से लेना देना है नहीं। मैं उम्मीद करती हूं कि मुझे न्याय मिलेगा ताकि युवा लड़कियों सहित सभी नागरिकों का विश्वास सिस्टम में बना रहेगा। मैं सौभाग्यशाली हूं कि राज्यपाल ने एक बेटी की तरह मेरी बात सुनी। बता दें कि प्रदेश के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी पहले भी बीएमसी की कार्रवाई पर नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। उन्होंने इसे लेकर सीएम उद्धव ठाकरे के प्रमुख अडवाइजर अजॉय मेहता को तलब कर सीएम के इस ‘बेतुके सलूक’ पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी।

यह भी पढ़ें: संसद के मानसून सत्र से पहले पांच सांसदों की Covid-19 रिपोर्ट आई पॉजिटिव; सबकी हो रही जांच

वहीं, केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने भी गवर्नर से मुलाकात कर कंगना रनौत के दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई को गलत ठहराते हुए मुआवजे की मांग की थी। गौरतलब है कि मुंबई के पाली हिल में स्थित कंगना रनौत के ऑफिस को अवैध तरीके से बना हुआ बताकर बीएमसी ने बीते बुधवार को वहां तोड़फोड़ की थी। हालांकि, कंगना ने तोड़फोड़ रोकने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट से स्टे ले लिया लेकिन बीएमसी इससे पहले ही उनका काफी नुकसान कर चुकी थी।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है