Covid-19 Update

57,019
मामले (हिमाचल)
55,464
मरीज ठीक हुए
955
मौत
10,595,061
मामले (भारत)
96,228,754
मामले (दुनिया)

#BharatBandh पर #Kangana का ट्वीट – “तूफ़ानों की कमी नहीं इस नाव को, लाओ कुल्हाड़ी कुछ छेद भी करते हैं”

आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु के एक वीडियो को शेयर कर जताया विरोध

#BharatBandh पर #Kangana का ट्वीट – “तूफ़ानों की कमी नहीं इस नाव को, लाओ कुल्हाड़ी कुछ छेद भी करते हैं”

- Advertisement -

मुंबई। आज पूरे देश में किसान भारत बंद (Bharat Bandh) कर रहे हैं और उनके समर्थन में कई जगह बाजार आदि बंद कर प्रदर्शन किया जा रहा है। काफी लोग इस बंद औऱ किसान आंदोलन को समर्थन दे रहे हैं, लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं जो इसके बिलकुल समर्थन में नहीं हैं। इन लोगों में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी शामिल हैं। किसान आंदोलन को लेकर अपनी टिप्पणियों के चलते विवादों में रहीं कंगना ने भारत बंद का विरोध किया है। कंगना (Kangana Ranaut) ने ट्वीट कर भारत बंद की तुलना चलती नाव में कुल्हाड़ी से छेद किए जाने से की है। उन्होंने ट्वीट (Tweet) करते हुए लिखा, ‘आओ भारत को बंद कर देते हैं, यूं तो तूफ़ानों की कमी नहीं इस नाव को, मगर लाओ कुल्हाड़ी कुछ छेद भी कर देते हैं। रह रह के रोज़ मरती है हर उम्मीद यहां, देशभक्तों से कहो अपने लिए देश का एक टुकड़ा अब तुम भी मांग लो, आ जाओ सड़क पे और तुम भी धरना दो, चलो आज यह क़िस्सा ही ख़त्म करते हैं।’

 

 

कंगना रनौत ने इस ट्वीट में आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु का एक वीडियो (Video) भी शेयर किया है। इस वीडियो में सद्गुरु प्रदर्शनों को लेकर कह रहे हैं कि इस तरह से हम आजादी से पहले की मानसिकता दिखाते हैं। उस दौर में महात्मा गांधी ने अंग्रेजों का विरोध करने के लिए हिंसा की बजाय बंद करने की शुरुआत की थी। उस दौर में यह बहुत अच्छा उपाय था, लेकिन आज के लिए सही नहीं है। आजाद भारत में हम इसे सही नहीं कह सकते। सद्गुरु ने कहा कि राजनीति में आज लोग किसी समस्या के समाधान पर बात नहीं करते हैं बल्कि यह कोशिश करते हैं कि कैसे अपने कुछ समर्थकों को लेकर हाईवे रोक दिया जाए। पानी और बिजली को रोक दिया जाए। लोग इस तरह के कामों से नेता बनना चाहते हैं। देश के नागरिकों को सोचना चाहिए कि कुछ भी बंद करने वाला नेता नहीं होना चाहिए बल्कि चीजों को बेहतर ढंग से चलाने वाला व्यक्ति लीडर होना चाहिए। सद्गुरु का यह वीडियो किसान आंदोलन के दौरान का नहीं है बल्कि काफी पुराना है, लेकिन कंगना ने आज इसे शेयर किया है और इसे किसान आंदोलन से जोड़ने की कोशिश की है।

 

ये भी पढ़ें – #Kangana पर भड़के #Mika_Singh, किसानों का मुद्दा छोड़ एक्टिंग करने की दी नसीहत

 

गौर हो कि कंगना रनौत ने किसान आंदोलन में शामिल एक बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग वाली दादी बताते हुए ट्वीट किया था। इसके बाद से ही वह पंजाबी स्टार्स समेत सोशल मीडिया पर एक बड़े वर्ग के निशाने पर आ गई थीं। यही नहीं दिलजीत दोसांझ से उनकी ट्विटर पर तीखी बहस भी हुई थी। इसके बाद सिंगर मीका सिंह ने भी उनको काफी खरी-खोटी सुनाई थी।

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है