Covid-19 Update

3,12, 308
मामले (हिमाचल)
3, 07, 991
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,606,460
मामले (भारत)
625,796,026
मामले (दुनिया)

सीएम जयराम के कार्यक्रम से कृपाल परमार ने किया किनारा, कार्यकर्ता भी अलग अलग बैठे दिखे

सीएम जयराम ने कांगड़ा के इंदौरा में किया हिमाचल के स्थापना दिवस के 75 वर्ष के कार्यक्रम का शुभारंभ

सीएम जयराम के कार्यक्रम से कृपाल परमार ने किया किनारा, कार्यकर्ता भी अलग अलग बैठे दिखे

- Advertisement -

फतेहपुर। कांगड़ा जिला के फतेहपुर (Fatehpur) विधानसभा क्षेत्र में गुरुवार को प्रगतिशील हिमाचल के स्थापना के 75 वर्ष पर समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में सीएम जयराम (CM Jai Ram Thakur) ने शिरकत की, लेकिन समारोह में यहां के बीजेपी नेताओं में ही गुजबाजी देखने को मिली। फतेहपुर के पूर्व प्रत्याशी व बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष कृपाल परमार जहां इस कार्यक्रम में ही नहीं दिखे। या ये कहें कि कृपाल परमार (Kripal Parmar) ने कार्यक्रम से किनारा किया। वहीं दूसरी तरफ बलदेव ठाकुर (Baldev Thakur) व कृपाल परमार के कार्यकर्ता भी मंच पर अलग अलग बैठे दिखाई दिए। जबकि पहली पंक्ति में बैठने की चाह के चलते हैप्पी व प्रदेश भारतीय मजदूर संघ अध्यक्ष मदन राणा को एक ही कुर्सी को सांझा करते देखा गया।

 

यह भी पढ़ें:गगल पहुंचे पवन काजल बोले, पीएम के नेतृत्व में देश बदल रहा है तो हम क्यों ना बदले

बताया जा रहा है कि सुबह 11 बजे तक कृपाल परमार को फतेहपुर में ही देखा गया था। ऐसे में उनका सीएम जयराम के कार्यक्रम में ना आना अपने आप में एक बड़ा सवाल खड़ा कर गया है। इससे पहले जब फतेहपुर उपचुनाव में परमार को टिकट नही मिली थी। तब भी नराज चल रहे थे फिर उसके बाद उन्होंने अपने पद से इस्तीफा भी दे डाला था। मगर हाईकमान ने उनका इस्तीफा मंजूर नहीं किया था। वहीं कार्यक्रम में सीएम जयराम ठाकुर ने भी इस मामले पर कोई टिप्पणी करना उचित नहीं समझा। तो वहीं कृपाल परमार ने भी इस मामले पर मीडिया से दुरी बनाई रखी।

बता दें कि गुरुवार को इंदौरा में सीएम जयराम ठाकुर ने प्रगतिशील हिमाचल की स्थापना के 75 वर्ष समारोह (75 Years Celebrations of Establishment of Himachal) का शुभारंभ किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि यह समारोह युवा पीढ़ी को आजादी के संघर्ष व अब तक की विकास यात्रा को बताने के लिए आयोजित हुआ है। नई पीढ़ी ने आजादी का संघर्ष नहीं देखा है। इसलिए यादें ताजा करवाना जरूरी है। इस लिए आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। यह कार्यक्रम हिमाचल प्रदेश की प्रगति का कार्यक्रम है यह अलग तरह का कार्यक्रम है। इस कार्यक्रम के माध्यम से नई पीढ़ी को व प्रदेशवासियों को स्मरण करवा रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है