Covid-19 Update

59,197
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,244,092
मामले (भारत)
117,591,889
मामले (दुनिया)

#Congress नेता बोले- अच्छा होता धर्मशाला में बढ़ती महंगाई पर भी मंथन कर लेती BJP

सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करते हुए हवाई महल बनाने में जुटे बीजेपी नेता

#Congress नेता बोले- अच्छा होता धर्मशाला में बढ़ती महंगाई पर भी मंथन कर लेती BJP

- Advertisement -

शिमला/ऊना। कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर (Congress President Kuldeep Rathore) और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने धर्मशाला में बीजेपी की प्रदेश कार्य समिति बैठक (BJP State Working Committee Meeting) पर सवाल उठाए हैं। दोनों नेताओं ने कहा कि अच्छा होता अगर बीजेपी बैठक में बढ़ती महंगाई पर मंथन भी कर लेती। कहा कि बीजेपी के नेता अपनी बैठकों में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करते हुए हवाई महल बनाने में जुटे हुए हैं। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि एक तरफ देश बेरोजगारी व महंगाई की मार से जूझ रहा है तो दूसरी तरफ बीजेपी चुनाव को लेकर अपने मंथन में जुटी है। उन्होंने कहा है कि देश का दुर्भाग्य है कि जो पार्टी सत्ता पर बैठी है उसे ना तो देश की कोई चिंता है और ना ही लोगों की। अच्छा होता अगर बीजेपी इस महंगाई की महामारी से लड़ने और देश के लोगों को इससे बचाने बारे कोई मंथन करती।

यह भी पढ़ें: पेट्रोल-डीजल और LPG के दामों पर Congress लाल, हिमाचल में बड़े सम्मेलन की तैयारी

कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में पत्रकारों के साथ बातचीत में राठौर ने प्रदेश सरकार की कारगुजारी पर असंतोष व्यक्त करते हुए कहा कि एक तरफ प्रदेश सरकार अपने खर्च चलाने को कर्ज पर कर्ज ले रही है तो दूसरी तरफ इस पैसे का खुल कर दुरुपयोग किया जा रहा है। सरकारी पैसा पार्टी के आयोजनों पर खर्च किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि लोगों पर करो का बोझ डाला जा रहा है। पेट्रोल (Petrol), डीज़ल और एलपीजी सिलेंडर के दिन रात मूल्यों को बढ़ा कर केंद्र व प्रदेश सरकार अपनी तिजोरियों को भर रही है। राठौर ने कहा कि बढ़ती महंगाई के लिए बीजेपी की नीतियां पूरी तरह दोषी हैं।

वहीं, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Leader of Opposition Mukesh Agnihotri) ने कहा कि बेहतर होता बीजेपी बैठक में एक शिविर बढ़ती महंगाई, सोने,चांदी, लोहे, गैस, पेट्रोल व डीजल के दामों के साथ निजीकरण पर भी कर लेती। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश में अच्छा प्रदर्शन पंचायत चुनाव (Panchayat Election) में किया है। बीजेपी ने जिस प्रकार से जोर जबरदस्ती, सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया, वह सभी जानते हैं। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि यूपीए सरकार के समय जब अंतरराष्ट्रीय बाजारों में पेट्रोल व डीजल के दाम अधिक थे तब बढ़े दामों पर बीजेपी के नेता कभी पीएम को चूड़ियां भेजने का काम करते थे, कभी गले में सिलेंडर डालकर के प्रदर्शन करते थे, कभी डांस करते थे और स्वयं आज के पीएम उस समय यह नारा देते थे कि बहुत हुई महंगाई की मार अबकी बार बीजेपी की सरकार। उन्होंने कहा कि बीजेपी अपने लोकलुभावन नारों को भूल गई है, क्योंकि जनता ने झूठे लोकलुभावन वादों में आकर वोट डाला और सत्ता में रहते हुए 7 साल में केंद्र सरकार ने लगातार महंगाई बढ़ाने का काम किया।

यह भी पढ़ें: जयराम सरकार के खिलाफ Nahan में गरजी NSUI, निकाली रोष रैली

प्रदेश की बीजेपी सरकार (BJP Govt) ने सीमेंट के रेट बढ़ाए, बस किराया बढ़ाया, बिजली के बिल बढ़ाए, सस्ते राशन के दाम बढ़ाए और सरकारी डिपो में तीन- तीन कैटेगरी के राशन कर दिए। एक को नमक 4, दूसरे को 8 और तीसरे को 15 रुपये में दिया। यह कैसा शासन है जो नमक देने में भी इस प्रकार की धोखेबाजी कर रहा है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि बीजेपी प्रदेश की कार्यकारिणी बैठक में मिशन रिपीट के सपने संजो रही है और हवाई भाषण दिए जा रहे हैं। कागजी बातें कही जा रही हैं, ठीक उसी प्रकार जिस प्रकार से प्रदेश की जयराम सरकार कागजी उस्ताद व यूटर्न साबित हुई है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है