Covid-19 Update

2,27,093
मामले (हिमाचल)
2,22,422
मरीज ठीक हुए
3,830
मौत
34,580,832
मामले (भारत)
262,061,063
मामले (दुनिया)

हिमाचल में ट्रक से गाड़ियों में लोड कर रहे थे शराब की खेप, पुलिस ने कब्जे में लिए चार वाहन

5 लोगों के खिलाफ दर्ज किया गया केस, अवैध शराब की 319 पेटी हुई बरामद

हिमाचल में ट्रक से गाड़ियों में लोड कर रहे थे शराब की खेप, पुलिस ने  कब्जे में लिए चार वाहन

- Advertisement -

ऊना। अवैध शराब के खिलाफ चल रही पुलिस की मुहिम के तहत जिला के हरोली उपमंडल में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। हरोली उपमंडल के तहत सलोह में पुलिस ने शराब की 319 पेटी बरामद की है। इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करने के साथ-साथ एक ट्रक समेत चार वाहनों को भी कब्जे में लिया है। वही पुलिस यह भी पता लगाने में जुट गई है कि अवैध शराब की यह खेप कांगड़ा जिला के टेरेस एरिया से आई थी और इसे कहां ले जाया जा रहा था। एसपी अर्जित सेन ठाकुर का कहना है कि पुलिस ने घटना के संबंध में एफ आई आर दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। किसी को भी अवैध शराब समेत नशीले पदार्थों की तस्करी की छूट नहीं दी जाएगी।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ट्रक (एचपी 36डी-7017) में अवैध शराब की करीब 319 पेटियां लदी हुई थी। वही मौके पर मौजूद करीब 5 लोग अवैध शराब की इस खेप को ट्रक से उतारकर अन्य तीन वाहनों में लोड कर रहे थे। गुप्त सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अवैध शराब की खेप समेत लोडिंग कर रहे पांचों लोगों और सभी वाहनों को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने इस घटना के संबंध में कांगड़ा जिला के जसवां कोटला तहसील के तहत पड़ते बाड़ी संडा गांव निवासी ट्रक चालक जसवीर सिंह, पंजाब के कस्बा नंगल स्थित आदर्श नगर निवासी जगदीश, हरोली उपमंडल के पंडोगा गांव निवासी और पिकअप ट्राला (एचपी 67 2663) के चालक छोटू राम, सलोह निवासी और पिकअप ट्राला (एचपी 72डी 9730) के चालक हरप्रीत सिंह और एक अन्य कार के चालक और ऊना के सनोली निवासी मनीष शर्मा पुत्र सतपाल के खिलाफ एक्साइज एक्ट की धारा 39 (1) के तहत केस दर्ज कर लिया है। बरामद की गई अवैध शराब में 222 पेटी मैजिक संतरा ब्रांड के आधे की है, 88 पेटी क्वार्टर और 9 पेटी बोतल शामिल है।

एसपी अर्जित सेन ठाकुर का कहना है कि पुलिस ने अवैध शराब के इस मामले में 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि यह अवैध शराब कांगड़ा जिला के टेरेस क्षेत्र से आई थी और इसे ऊना जिला में क्यों और कहां ले जाया जाना था, इसकी जांच शुरू कर दी गई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

 

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है