Covid-19 Update

2,27,195
मामले (हिमाचल)
2,22,513
मरीज ठीक हुए
3,831
मौत
34,596,776
मामले (भारत)
263,226,798
मामले (दुनिया)

हिमाचल: पेड़ से लटका मिला व्यक्ति, घास काटते खाई में गिरा शख्स; दोनों की गई जान

पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है

हिमाचल: पेड़ से लटका मिला व्यक्ति, घास काटते खाई में गिरा शख्स; दोनों की गई जान

- Advertisement -

ऊना/नाहन। प्रदेश के जिला हरोली में एक व्यक्ति का पेड़ से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त करने का मामला सामने आया है। हालांकि व्यक्ति के परिजनों द्वारा उसे इलाज के लिए जालंधर ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं, पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है और मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

ये भी पढ़ें- हिमाचल: युवक ने नाबालिग को किया बेहोश, होश आने पर खुद को पाया नग्न; लूट चुकी थी आवरू

जानकारी के अनुसार जिला हरोली के गांव भदसाली निवासी नरेंद्र सिंह (55) पुत्र रुमाल सिंह रविवार रात को अपने घर से कहीं चला गया। सुबह तक जब वह अपने घर नहीं लौटा तो घरवालों ने उसे ढूंढना शुरू किया। इसी दौरान घर से कुछ ही दूरी पर उसे पेड़ से लटका हुआ पाया गया। जिसके बाद परिवार वालों उसे तुरंत पेड़ से उतार कर इलाज के लिए ऊना अस्पताल ले गए। जहां पर उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे आगामी इलाज के लिए रैफर कर दिया गया। जिसके बाद परिवार वाले उसे पंजाब के जिला जालंधर में इलाज के लिए ले गए, जहां पर सोमवार रात को उसकी मौत हो गई। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी अनिल कुमार ने बताया कि मंगलवार को ऊना में उसका पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

घास काटते वक्त फिसला पैर, ढांक में गिरने से गई जान

शिलाई। उपमंडल की कोटी बौंच पंचायत में घास काटते समय ढांक में गिर जाने से 59 साल के व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। जानकारी के अनुसार कोटी बौंच पंचायत के गांव कोट खलांडों के खज्जू राम अपने परिवार वालों के साथ घासनी में घास काट रहा था। इसी दौरान उसका पैर फिसल गया। खज्जू राम अनियंत्रित होकर ढांक में जा गिरा। इस हादसे में खज्जू राम को गंभीर चोटें आईं, उसे परिवार और गांव के लोगों ने ढांक से निकालकर शिलाई अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शिलाई पुलिस थाना प्रभारी मस्तराम ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

पांवटा साहिब: 24 साल के युवक ने उठाया ये ख़ौफ़नाक कदम, गई जान

पांवटा साहिब। संतोषगढ़ में 24 वर्षीय युवक ने आम के पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक की पहचान ग्राम पंचायत पुरुवाला कांशीपुर के संतोषगढ़ गांव परमजीत सिंह के तौर पर की गई है। आत्महत्या का कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। बताया जा रहा है कि परमजीत अपने दोस्त के साथ अमरगढ़ में विवाह समारोह में गया था, लेकिन परमजीत घर के बाहर आम के पेड़ के नीचे फंदे से लटका मिला। इस बीच परिजनों ने उसकी जान बचाने का प्रयास किया और शीघ्र ही उसे फंदे से उतारकर उसे सिविल अस्पताल पांवटा पहुंचाया। जहां अस्पताल में तैनात डॉक्टर ने परमजीत को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। न ही पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट मिला। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। मामले की पुष्टि डीएसपी वीर बहादुर ने की है।

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है