Covid-19 Update

2,18,202
मामले (हिमाचल)
2,12,736
मरीज ठीक हुए
3,650
मौत
33,652,745
मामले (भारत)
232,392,789
मामले (दुनिया)

रक्षाबंधन पर लता मंगेशकर ने PM को भेजा संदेश; मोदी बोले- मां-बहनों के आशीर्वाद से देश नई ऊंचाइयां छुएगा

रक्षाबंधन पर लता मंगेशकर ने PM को भेजा संदेश; मोदी बोले- मां-बहनों के आशीर्वाद से देश नई ऊंचाइयां छुएगा

- Advertisement -

नई दिल्ली। पूरे भारत में जारी कोरोना वायरस (Coronavirus) के तांडव के बीच आज देश में रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) का त्‍योहार मनाया जा रहा है। इस साल कोरोना के चलते रक्षाबंधन के मौके पर उतना अधिक उत्साह देखने को तो नहीं मिल रहा है, लेकिन हर बहन अपने भाई तक अपना प्यार किसी ना किसी माध्यम से जरूर पहुंचा रही है। इसी फेहरिस्त में स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने पर्व के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को बधाई दी है। लता मंगेशकर ने अपना ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि क्यों वे इस साल पीएम मोदी को राखी नहीं भेज पाईं। वहीं पीएम मोदी ने भी उनके इस संदेश का जवाब दिया है।

लता मंगेशकर ने पीएम मोदी से मांगा ये वादा

शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में लता मंगेशकर ने लिखा नमस्कार आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्रभाई। आपके लिए मेरी ये राखी। इस वीडियो में लता मंगेशकर कहती हैं- आज राखी के शुभ अवसर पर मैं आपको प्रणाम करती हूं। राखी तो मैं आपको भेज नहीं सकी उसकी वजह सारी दुनिया जानती है। आपने नरेंद्र भाई मोदी अपने देश के लिए इतना काम किया है और इतनी अच्छी बातें की है कि देशवासी कभी भूल नहीं सकेंगे। आज भारत की लाखों करोड़ों औरतें आपकी तरफ राखी के लिए उनके हाथ आगे हैं। लेकिन राखी बांधना मुश्किल है। पर आप समझ सकते हैं। लेकिन अगर हो सके तो आप राखी के दिन हमसे वादा कीजिए कि आप भारत को और ऊंचा ले जाएंगे। नमस्कार।

यह भी पढ़ें: रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर CM Jairam Thakur को इन बहनों ने बांधी राखी

मां अमृतानंदमयी को भी पीएम मोदी ने किया धन्यवाद

लता मंगेशकर द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है, लोग इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी व्यक्त कर रहे हैं। पीएम मोदी ने भी लता मंगेशकर द्वारा भेजे गए इस वीडियो मैसेज का जवाब दिया है। पीएम ने इस ट्वीट पर अपनी प्रतिकृया देते हुए लिखा कि लता दीदी, रक्षा बंधन के इस शुभ अवसर पर आपका यह भावपूर्ण संदेश असीम प्रेरणा और ऊर्जा देने वाला है। करोड़ों माताओं-बहनों के आशीर्वाद से हमारा देश नित नई ऊंचाइयों को छूएगा, नई-नई सफलताएं प्राप्त करेगा। आप स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों, ईश्वर से मेरी यही प्रार्थना है। पीएम मोदी ने रक्षा बंधन के मौके पर उन्हें बधाई भेजने वाली मां अमृतानंदमयी (Amritanandmayi) को भी धन्यवाद ज्ञापित किया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है