Covid-19 Update

2,18,523
मामले (हिमाचल)
2,13,124
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,697,581
मामले (भारत)
233,205,019
मामले (दुनिया)

Big Breaking: चल गया पता, हिमाचल में Corona कौन लेकर आया

Big Breaking: चल गया पता, हिमाचल में Corona कौन लेकर आया

- Advertisement -

धर्मशाला। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Leader of Opposition Mukesh Agnihotri) ने कहा है कि हिमाचल में कोरोना (Corona) सरकार प्रायोजित है। उन्होंने धर्मशाला में पत्रकारों से बातचीत में कहा है कि अब तक की हिमाचल की सबसे लापरवाह सरकार है ये,जिसने प्रदेश की जनता को मुसीबत में डाल दिया है। मुकेश ने कहा कि यही सरकार है जिसके मापदंड भी दोहरे हैं,कांग्रेस कुछ करें तो मुकदमे दर्ज करती है,लेकिन सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) के कांगड़ा दौरे के दौरान मंत्रियों-विधायकों ने जश्न मनाया तो क्यों नहीं दर्ज हुए मुकदमें।

ये भी पढ़ेः सीएम जयराम के ड्राइवर-सुरक्षाकर्मी Corona Positive, बीजेपी के पूर्व मंडल अध्यक्ष भी संक्रमित

माफी मांगनी चाहिए सीएम जयराम को 

अग्निहोत्री ने कहा कि सीएम ने जो हाल ही में जो कांगड़ा का दौरा किया व उससे पहले कैबिनेट विस्तार किया उसके बाद ही पूरा सिस्टम गड़बड़ा गया। उन्होंने कहा कि इस सरकार की लापरवाही के चलते ही कम्युनिटी सप्रेड हुआ है,इसके लिए सीएम को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी चाहिए। मुकेश ने कहा है कि सीएम ने पूरे प्रदेश को खतरे में डाला हे। आज वह सुबह शिमला से सोशल डिस्टेसिंग पर उपदेश दे रहे थे तो क्या उन्हें ये बातें कांगड़ा टूअर के दौरान याद नहीं आई। उन्होंने कहा कि हालात ये हो गए कि सीएम का स्टाफ भी संक्रमित पाया जा रहा है,जबकि उस पर भी सफाई ये दी जा रही है कि वह स्टाफ ऊना के लिए था,तो क्या उना महत्वपूर्ण नहीं है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा है कि कोरोना काल में ऐसी सरकार प्रदेश में काम कर रही है जो पूरी तरह लापरवाह है, इस सरकार की लापरवही के चलते कम्युनिटी सप्रेड हुआ है,बिना ट्रैवल हिस्ट्री के केस आ रहे हैं। इसके लिए सीएम को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए। 

कानून -व्यवस्था संभालने के बजाय विपक्ष पर आरोप लगा रही सरका

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि आज हिमाचल में आत्महत्याएं हो रही है और गैंगरेप जैसी घटनाएं हो रही है लेकिन सरकार इन मद्दों को दर किनार कर दुख व्यक्त के बजाय विपक्ष पर टिप्पणी करती है। प्रदेश के हालातों पर कोई भी चर्चा नहीं की जाती। मुकेश ने कहा कि डॉ राजीव बिंदल के इस्तीफे के बाद भी सरकार सच्चाई क्यों नहीं बताई। सरकार बताएं कि मंत्री क्यों बदले गए सरकार को इसकी जानकारी जनता को सार्वजनिक करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश अघोषित आपातकाल की स्थिति में है हिमाचल सरकार के मुखिया ही नियमों को तोड़ रहे हैं, आम जनता अगर नियम तोड़ती है तो उनपर मामले दर्ज किए जाते है लेकिन सीएम नियम तोड़ रहे है उनपर कोई मामला दर्ज नहीं होता।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है