Covid-19 Update

3,07, 482
मामले (हिमाचल)
300, 275
मरीज ठीक हुए
4163
मौत
44,238,902
मामले (भारत)
594,288,703
मामले (दुनिया)

ये शख्स करता है लोगों को नींद से उठाने का काम, 26 लाख रुपए है महीने की कमाई

तकनीकी रूप से कहें तो अपने अलार्म से कमाता है पैसा

ये शख्स करता है लोगों को नींद से उठाने का काम, 26 लाख रुपए है महीने की कमाई

- Advertisement -

बिना नौकरी पर जाए और मेहनत के बिना पैसा मिल जाए तो ये किसी सपने से कम नहीं होगा। हालांकि, ऐसा हकीकत में एक शख्स के साथ होता है। ये दावा एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर (Social Media Influencer) ने किया है। उसका दावा है कि वे बिना किसी नौकरी पर जाए और ज्यादा मेहनत किए बिना ही लाखों रुपए कमा सकता है। दरअसल, उसे लोगों को अच्छे तरीके से नींद से उठाने के लिए पैसे मिलते हैं।

ये भी पढ़ें-पहाड़ जैसी ऊंचाई से दिया गर्लफ्रेंड को धक्का, लड़की ने चीखते हुए हवा में किया ब्रेकअप का ऐलान

जेकी बोहेम (Jakey Boehm) नाम के शख्स ने पैसे कमाने का अजीबोगरीब आइडिया निकाला और अब वे लाखों रुपए कमा रहा है। जेकी बोहेम (28) एक फेमस टिक-टॉकर हैं। @jakeyboehm नाम से जाने वाले टिक-टॉकर के प्लेटफॉर्म पर 5.2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। टिक-टॉक पर जेकी बोहेम की एक बुलबुले वाली वीडियो को 7 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। उसका दावा किया है कि वे सिर्फ लोगों से उन्हें जगाने के लिए कहकर महीने के £28,000 यानी 26 लाख रुपए कमाता है। ये काम वे अपने घर से ही करता है। ऐसा कहा जा सकता है कि वे अपने अलार्म से ही पैसा कमाता है।

जेकी बोहेम ने अपने बेडरूम को लेजर, स्पीकर, बबल मशीन आदि जैसी बहुत सी चीजों से भर दिया है, जो किसी की नींद में खलल डाल सकती हैं। वहीं, इंटरैक्टिव लाइव स्ट्रीम के माध्यम से दर्शक बोहेम के बेडरूम में रखे डिवाइस को कंट्रोल कर सकते हैं। जेकी अपने फॉलोअर्स को कुछ पैसे के बदले उसे जगाने के लिए प्रोत्साहित करता है।

प्रक्रिया है बेहद आसान

लोगों को जगाने की प्रक्रिया बेहद आसान है। जेकी के फॉलोअर्स अलार्म के लिए कोई भी गाना चुन सकते हैं। साथ ही इसे परेशान करने वाले लाइट शो व अन्य चीजों के साथ क्लब कर सकते हैं। कुछ फॉलोअर्स उसे हर दिन जगाने के लिए अच्छी रकम देते हैं। जेकी बोहम का कहना है कि शुरू में एक सिंगल गिफ्ट और एक साउंड रिक्वेस्ट के रूप में शुरू हुआ। अब हमारे पास लाइट्स, बबल मशीन, लेजर लाइट, इनफ्लैटेबल, लेजर लाइट और 20 से ज्यादा साउंड इफेक्ट्स हैं। जेकी ने कहा कि हर रात एक जैसी होती है। हर 10-15 सेकेंड में एक साउंड या लाइट एक्टिव होता है। जेकी ने कहा कि उसका लव स्लीप सेशन हर रात सात घंटे चलता है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है