Covid-19 Update

3,07, 061
मामले (हिमाचल)
2,99, 605
मरीज ठीक हुए
4162
मौत
44,223,557
मामले (भारत)
593,515,060
मामले (दुनिया)

हिमाचल: दिनदिहाड़े हुई चोरी की वारदात, मिठाई की दुकान से युवक ने चुराई सारी नकदी

एएसपी मंडी बोले - जल्द पकड़ लिया जाएगा चोर

हिमाचल: दिनदिहाड़े हुई चोरी की वारदात, मिठाई की दुकान से युवक ने चुराई सारी नकदी

- Advertisement -

मंडी। नशे की गिरफ्त में फंसे युवा पैसों के लिए चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। चोर अब दिन के उजाले में ही लोगों की आंखों में धूल झोंक चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला रविवार को मंडी शहर में भी सामने आया जहां एक युवक ने शहर के स्कूल बाजार स्थित एक मिठाई की दुकान (Sweet Shop) के गल्ले से सारी की सारी नकदी पर हाथ साफ कर दिया।

यह भी पढ़ें- हिमाचल: दुकान के आगे लगे डंगे से परेशान दुकानदार, अनशन करने की दी चेतावनी

घटना का पता दुकान में लगे सीसीटीवी (CCTV) की मदद से चला। कैमरे में युवक मास्क पहने हुए दुकान में किसी को ना पाकर मौका देखते ही चोरी की घटना को अंजाम देता हुआ दिखाई दे रहा है। इस बारे में मिठाई की दुकान के मालिक ने पुलिस थाना मंडी में शिकायत दर्ज करवाई है।

दुकान के मैनेजर प्रकाश से मिली जानकारी के अनुसार, वह सुबह लगभग 11 बजे के आसपास दुकान की ऊपरी मंजिल में स्थित शौचालय गया और वापिस आया। इसके बाद जब दुकान में एक ग्राहक को सामान के पैसे लौटाने के लिए गल्ला खोला तो उसमें से सारी नकदी गायब थी। इसके बाद संचालक ने इसकी सूचना मालिक को दी और सीसीटीवी फुटेज को चेक किया गया। जिसमें एक युवक द्वारा कैश चोरी करने की वीडियो कैमरे में रिकॉर्ड हुई। हांलांकि, युवक ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था जिससे उसकी पहचान नहीं हो पाई, लेकिन युवक के हाथ में चोट का निशान है।

वहीं, मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर चोर को तलाशने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि पुलिस शहर में अन्य जगह लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में लगी है जिसके बाद जल्द ही चोर को पकड़ लिया जाएगा। लोगों का कहना है कि चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला युवक स्थानीय ही है और नशे के लिए इससे पहले भी छोटी-मोटी चोरियों में पकड़ा जा चुका है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है