हिमाचल: कोल्ड स्टोर में गैस लगने से मैनेजर की गई जान, सड़क हादसे में चार लोग घायल

ठियोग स्थित हिम एग्रो फ्रेश कोल्ड स्टोर में हुआ हादसा, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर शुरू की जांच

हिमाचल:  कोल्ड स्टोर में गैस लगने से मैनेजर की गई जान, सड़क हादसे में चार लोग घायल

- Advertisement -

शिमला। राजधानी शिमला (Shimla) के ठियोग स्थित हिम एग्रो फ्रेश कोल्ड स्टोर (Him Agro Fresh Cold Store) में अमोनिया गैस लगने से कोल्ड स्टोर के मैनेजर की मौत हो गई है। यह हादसा शुक्रवार देर शाम को पेश आया। मैनेजर (Manager) कोल्ड स्टोर में सेब की क्वालिटी चेक करने गया था। मृतक की पहचान मनीष शर्मा पुत्र रामानंद शर्मा गांव व पोस्ट ऑफिस बलग तहसील ठियोग के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर शाम को हिम एग्रो फ्रेश कोल्ड स्टोर के कंट्रोल एटमॉस्फेयर (सीए) स्टोर में मैनेजर मनीष सेब की क्वालिटी चेक करने गए थे।


यह भी पढ़ें: नादौन में आग सेंकने के दौरान झुलसी महिला ने तोड़ा दम

इसी दौरान मनीष शर्मा सीए चेंबर से निकलने वाली अमोनिया गैस (Ammonia Gas) के संपर्क में आ गए। जिससे वह बेहोश हो गए। मनीष के बेहोश होने के बाद वहां काम करने वाले कर्मचारियों ने उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए ठियोग अस्पताल (Theog Hospital) पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। बता दें कि ठियोग स्थित हिम एग्रो फ्रेश कोल्ड स्टोर में इन दिनों सेब को स्टोर किया हुआ है।

 

kullu-accident

kullu-accident

 

निरमंड में कार खाई में गिरी, चार लोग घायल

जिला कुल्लू (Kullu) के निरमंड में एक कार खाई में गिर गई। इस हादसे (Accident) में कार में सवार चार लोग गंभीर घायल (Injured) हो गए। घायलों में चालक के अलावा एक महिला और उसकी बेटा और बेटी शामिल हैं। यह हादसा पुलिस थाना निरमंड के तहत निरमंड-पूजारली सड़क मार्ग पर भाटनाली के पास हुआ। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त वाहन को ओम प्रकाश पुत्र मान दास गांव जगोचा खनेरी रामपुर निवासी चला रहा था। जबकि कार में सवार तीन अन्य घायलों में शांति देवी पत्नी सुंदर भंडारी उम्र 36 वर्ष गांव रचोली रामपुर, ईब्रील उम्र 14 वर्ष पुत्री सुंदर भंडारी निवासी रचोली रामपुर औऱ सैमोयाल उम्र 10 वर्ष पुत्र सुंदर भंडारी निवासी रचोली रामपुर निवासी शामिल हैं। डीएसपी रविन्द्र नेगी ने बताया कि पुलिस ने चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

 

 

हमीरपुर में सड़क किनारे पलटी गाड़ी चालक फरार

हमीरपुर (Hamirpur) जिला के बडू से कालेअंब मार्ग पर मझोट से समीप एक गाडी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लुढ़की हुई (Road Accident) मिली है। यह गाडी किसकी है अभी तक कोई भी गाडी मालिक मौके पर नहीं पंहुचा है। मझोट के पास सड़क किनारे लुढ़की यह गाडी पिछली रात से यहां बताई जा रही है। हालांकि इस मामले की सूचना पुलिस को भी नहीं है। लेकिन स्थानीय लोगों ने बताया कि ज़ब वह सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकले तो उक्त गाडी यहां फंसी हुई थीए 11 बजे तक कोई भी इस गाडी को निकालने नहीं आया है। रात को भी गाड़ी के लुढ़कने या लोगों की कोई आवाज उन्होंने नहीं सुनी है। लेकिन गाडी अभी भी सड़क के किनारे लुढ़की हुई है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




×
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है