हिमाचल: विवाहिता की मौत पर मायका पक्ष ने पीटे ससुराली और ग्रामीण, कमरे में लगा दी शव को आग

घुमारवीं की कोठी पंचायत के रौ गांव से सामने आया मामला, दो मायका पक्ष के लोग गिरफ्तार

हिमाचल: विवाहिता की मौत पर मायका पक्ष ने पीटे ससुराली और ग्रामीण, कमरे में लगा दी शव को आग

- Advertisement -

घुमारवीं। हिमाचल के बिलासपुर (Bilaspur) जिला में विवाहिता की मौत (Married Woman Death) पर मायका पक्ष भड़क गया। भारी संख्या में ससुराल पहुंचे मायका पक्ष के लोगों ने पहले तो डंडों से ससुरालियों सहित अन्य ग्रामीणों पर हमला (Attack) कर दिया। उसके बाद मृतका के निर्माणाधीन मकान के अंदर ही शव को आग लगा दी। मामला बिलासपुर के पुलिस थाना घुमारवीं के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत कोठी के गांव रौ से सामने आया है। बता दें कि इस गांव की एक विवाहिता विवाहिता नीलम कुमारी की बीते रोज संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। इसे लेकर मृतका के पिता बाबूराम निवासी गांव चांबा तहसील सुंदरनगर ने पुलिस थाना घुमारवीं में दिए शिकायत (Complaint) पत्र में आरोप लगाया कि उनकी बेटी नीलम कुमारी को ससुराल पक्ष के लोग लंबे समय से परेशान कर रहे थे। पिता की शिकायत पर घुमारवीं पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़ें:HRTC चालक पर तेजधार हथियार से हमला, यूनियन ने पंजाब सरकार को दी चेतावनी

बता दें कि आज यानी मंगलवार को मायका पक्ष (Maternal Side) से भारी संख्या में लोग ससुराल पहुंचे। मायके पक्ष के लोगों ने कहा कि मृतका के शव को नए कपड़े पहनाने हैं। जिसके बाद ही अंतिम संस्कार की तैयारी की जाएगी। जिसके चलते ससुराल पक्ष के लोगों ने शव को मायके पक्ष को सौंप दिया। मायके पक्ष के लोग महिला के शव को उसके निर्माणाधीन मकान के अंदर ले गए और शव के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग के हवाले कर दिया। मौके पर उपस्थित पुलिस के जवानों ने मिट्टी व पानी फैंककर आग को बुझाया।

इसी दौरान मायके पक्ष से आए हुए लोगों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर डंडों से हमला कर दिया। इस हमले में 2 लोग घायल हुए हैं। कुछ लोगों को आंशिक चोटें भी आई हैं। मौके पर मौजूद पुलिस के जवानों ने दोनों पक्षों को शांत करवाया। इस मामले में पुलिस ने मायके पक्ष से आए हुए 2 लोगों को गिरफ्तार (Arrest) भी किया है। आरोप है कि ये दोनों मायके पक्ष के लोगों को उकसाने का काम कर रहे थे। घुमारवीं पुलिस ने किशोरी लाल पुत्र शिविया तथा जयप्रकाश पुत्र बलिराम निवासी गांव चांबा तहसील सुंदरनगर को गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी घुमारवीं अनिल ठाकुर ने कहा कि पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन्हें बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है