HRTC चालक पर तेजधार हथियार से हमला, यूनियन ने पंजाब सरकार को दी चेतावनी

एचआरटीसी यूनियन ने सात दिन में कार्रवाई ना होने पर पंजाब में सेवाएं बंद करने का दिया अल्टीमेटम

HRTC चालक पर तेजधार हथियार से हमला, यूनियन ने पंजाब सरकार को दी चेतावनी

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल पथ परिवहन निगम के एक बस चालक (HRTC Bus Driver) के साथ तेजधार हथियारों से हमला (Attack) करने और मारपीट का मामला सामने आया है। बस चालक पर यह हमला एक टिप्पर चालक ने संतोषगढ़ में किया है। हमले के बाद टिप्पर चालक (Tipper Driver) मौके से फरार हो गया। वहीं एचआरटीसी बस चालक पर हुए हमले पर एचआरटीसी चालक यूनियन (HRTC Drivers Union) ने कड़ा संज्ञान लेते हुए तल्ख तेवर दिखाए हैं। यूनियन ने चालक के साथ मारपीट को लेकर पंजाब सरकार को अल्टीमेटम दे दिया है। यूनियन ने चेतावनी दी है कि अगर पंजाब सरकार ने जल्द ही इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की तो एक सप्ताह बाद एचआरटीसी चालक पंजाब में सेवाएं नहीं देंगे।

यह भी पढ़ें:सोलन में लड़कियों के दो गुटों में जमकर हुई मारपीट, बाल भी नोचे

जानकारी देते हुए एचआरटीसी चालक यूनियन के अध्यक्ष मान सिंह ने मंगलवार को कहा कि जोगिन्दरनगर डिपो के बस चालक के साथ कल देर रात करीब 12 बजे नंगल में तेज धारदार हथियार से हमला (Attack with Sharp Weapon) कर दिया। यह बस देहरादून से आ रही थी और संतोषगढ़ के पास टिप्पर चालक बस ड्राइवर पर हमला कर वहां से फरार हो गया। इस घटना के बाद परिचालक और चालक सड़क पर बैठ गए, जिसके बाद सड़क पर जाम लग गया। लेकिन हैरानी इस बात की है कि इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने अभी तक एफआईआर तक दर्ज नहीं की।

यह भी पढ़ें:डाडासीबा में स्कूटी स्किड होने से बड़े भाई की मौत, छोटा गंभीर

उन्होंने कहा कि इससे पहले भी चालकों के साथ मारपीट की घटनाएं हो चुकी हैं। चालक यूनियन मांग करती है कि जल्द से इस मामले में पंजाब पुलिस एफआईआर (FIR) दर्ज कर कार्रवाई करे, अन्यथा एचआरटीसी चालक पंजाब में सेवाएं नही देगा। उन्होंने कहा कि यूनियन एक सप्ताह का पंजाब सरकार (Punjab Govt) को अल्टीमेटम देती है। प्रबन्धन के समक्ष भी यह मामला उठाया गया है। वहीं मान सिंह ने कहा कि आने वाले दो दिन के बाद जो भी सरकार सत्ता में आएगी, यूनियन उसका पूरा समर्थन करती है और सरकार के समक्ष कर्मचारियों के मुद्दे उठाए जाएंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है