Covid-19 Update

57,189
मामले (हिमाचल)
55,796
मरीज ठीक हुए
960
मौत
10,655,435
मामले (भारत)
99,333,754
मामले (दुनिया)

कंवर का #Mukesh पर बड़ा हमला- बोले, #JaiRam के एहसान से मिली नेता विपक्ष की कुर्सी

गोविंद बोले- कांग्रेस के नेता एक दूसरे से आगे निकलने की प्रतिस्पर्धा में हैं लगे

कंवर का #Mukesh पर बड़ा हमला- बोले, #JaiRam के एहसान से मिली नेता विपक्ष की कुर्सी

- Advertisement -

ऊना/शिमला। ग्रामीण विकास, पंचायती राज, कृषि, मत्स्य तथा पशु पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर (Minister Virender Kanwar) ने कहा है कि मुकेश अग्निहोत्री, सीएम जयराम ठाकुर की कृपा दृष्टि से नेता प्रतिपक्ष (Leader of Opposition) के पद पर हैं। मुकेश भूल रहे हैं कि कांग्रेस को विधानसभा चुनाव में हिमाचल की जनता ने बुरी तरह से नकार दिया था तथा उनके पास अपना नेता प्रतिपक्ष चुनने के लिए भी जरूरी सीटें नहीं थी। सीएम जयराम ठाकुर ने एहसान कर कांग्रेस (Congress) को नेता विपक्ष की कुर्सी दी है। वीरेंद्र कंवर ने कहा कि जयराम ठाकुर (Jai Ram Thakur) को बीजेपी विधायक दल ने अपना नेता चुना है तथा संवैधानिक व्यवस्थाओं के अनुरूप ही वह सीएम के पद पर विराजमान होकर राज्य के लोगों की सेवा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) बार-बार अपशब्दों का इस्तेमाल कर सिर्फ जयराम ठाकुर का ही अपमान नहीं कर रहे, बल्कि राज्य के समस्त मतदाताओं का भी अपमान कर रहे हैं, जिन्होंने वोट देकर जयराम ठाकुर को हिमाचल का सीएम चुना है। उन्होंने कहा कि सभी इस बात से अच्छी तरह से वाकिफ हैं कि पिछली सरकार में कुर्सी बचाने के लिए दिल्ली परिक्रमा कौन करता था। आज सीएम जयराम ठाकुर प्रदेश के विकास के लिए योजनाएं बनाकर दिल्ली जाते हैं तथा वहां से पैसा लेकर आते हैं।

यह भी पढ़ें: पठानिया बोले, #Mukesh_Agnihotri को सरकार ने तो मान्यता दी, पर उनकी अपनी पार्टी ने नहीं माना नेता

शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर (Education Minister Govind Singh Thakur) ने कहा कि संकट के इस समय में भी कांग्रेस पार्टी के नेता आरंभ से ही कोविड-19 पर राजनीति कर रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। उन्हें लोगों की सुरक्षा से कोई सरोकार नहीं है। कांग्रेस के नेता एक दूसरे से आगे निकलने की प्रतिस्पर्धा में लगे हुए हैं और समाचार पत्रों में सुर्खियां बटोर कर अपनी राजनीति चमकाना चाहते हैं। शिक्षा मंत्री ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर जनसहभागिता के साथ कोरोना के विरूद्ध लड़ाई लड़ रहे हैं। सीएम जमीनी स्तर पर कोविड-19 (Covid-19) महामारी से उत्पन्न स्थिति की निगरानी रख रहे हैं। इस समय राज्य सरकार की पहली प्राथमिकता कोरोना (Corona) संक्रमण से लोगों की जान बचाना है और प्रदेश सरकार द्वारा लिए गए निर्णयों का विपक्ष को स्वागत करना चाहिए। कोरोना महामारी से सुरक्षा के दृष्टिगत प्रदेश सरकार ने बीते दिनों में सख्त निर्णय लिए हैं।

 

नरेंद्र अत्री ने विपक्ष पर साधा निशाना

कहा कि कांग्रेस व अन्य विपक्षी दलों की ओर से सरकार के हर निर्णय की निंदा करना अनुचित और गैर जिम्मेदाराना
हमीरपुर। वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने के लिए केंद्र व प्रदेश सरकार ने भरसक प्रयास किया है, इसके बावजूद आए दिन कांग्रेस व अन्य विपक्षी दलों की ओर से सरकार के हर निर्णय की निंदा करना अनुचित और गैर जिम्मेदाराना है। यह शब्द बीजेपी युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष और वर्तमान में प्रदेश बीजेपी मीडिया सह प्रभारी नरेंद्र अत्री ने पत्रकार वार्ता में कहे। अत्री ने कहा कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के नेतृत्व में बनी नीतियों से सबसे अधिक लाभ राहत उस वर्ग को मिली है, जिसका देश की आजादी के बाद अधिकतर समय सत्ता में रहने वाली कांग्रेस ने ज्यादा अनदेखी की है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है