Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,557,583
मामले (भारत)
230,543,349
मामले (दुनिया)

Mandi में सीएम जयराम और Anil Sharma के बीच तनातनी, क्या रहा मुद्दा – जानिए

Mandi में सीएम जयराम और Anil Sharma के बीच तनातनी, क्या रहा मुद्दा – जानिए

- Advertisement -

मंडी। जिला में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा करने मंडी आए सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) और सदर विधायक अनिल शर्मा के बीच बैठक में तनातनी हो गई। बैठक में जिला के विधायकों और अधिकारियों को विशेष रूप से बुलाया गया था। अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की चर्चा करने के बाद सीएम जयराम ठाकुर ने विधायकों को अपनी बात रखने को कहा। जब बारी सदर विधायक अनिल शर्मा (MLA Anil Sharma) की आई तो उन्होंने मंडी शहर और इसके आसपास जारी विकास कार्यों पर सवाल उठा दिए। मुख्यतः सवाल वर्क इन प्रोग्रेस को लेकर उठाए गए। अनिल शर्मा ने कहा कि जिन योजनाओं के शिलान्यास सीएम जयराम ठाकुर ने रखे हैं उनके काम अभी तक शुरू नहीं हो पाए हैं और सभी योजनाओं के बारे में अधिकारी वर्क इन प्रोग्रेस का ही राग अलाप रहे हैं। वहीं उन्होंने सुकोड़ी पुल के पास बनने वाली पार्किंग का मुद्दा प्रमुख रूप से उठाया कि इसका निर्माण कार्य अभी तक शुरू नहीं हो पाया है।

यह भी पढ़ें: रणधीर बोले- Congress सेना का अपमान करने वाले के साथ या Neeraj Bharti पर करेगी कार्रवाई, करे साफ

इस पर लोक निर्माण विभाग (Public Works Department) के उच्चाधिकारी ने जवाब दिया कि विकास कार्यों को लेकर पूरी गंभीरता से काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पार्किंग वाले स्थान की अप्रूवल आने में देरी हुई, लेकिन पिछले कल ही उसकी अप्रूवल आई है जिसके बाद अब कार्य शुरू कर दिया गया है। वहीं, सीएम जयराम ठाकुर ने अनिल शर्मा पर तंज कसते हुए कहा कि स्थानीय प्रतिनिधि होने के नाते उनका भी यह फर्ज बनता है कि वह अपने क्षेत्र के विकास कार्यों की तरफ ध्यान दें और जहां कोई अड़चनें आ रही हैं उन्हें दूर करने में विभाग की मदद करें, तभी विकास कार्यों (development works) को आगे बढ़ाया जा सकेगा। बैठक में मौजूद सूत्रों के अनुसार करीब चार से पांच मिनट तक तनातनी वाला यह माहौल बना रहा और बाद में सीएम ने अलगे विषय की चर्चा शुरू की जिसके बाद माहौल शांत हो सका।

यह भी पढ़ें: First Hand: जयराम के मंच पर Anil Sharma को बना डाला फुटबाल, महेंद्र-राम स्वरूप बरस पड़े

ज्ञात रहे कि अनिल शर्मा पहले इसी सरकार में मंत्री थे, लेकिन लोकसभा चुनावों के दौरान उनके बेटे आश्रय शर्मा ने कांग्रेस पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा और अनिल शर्मा को मंत्रीपद से इस्तीफा देना पड़ा। मौजूदा समय में अनिल शर्मा बीजेपी के विधायक जरूर हैं, लेकिन सिर्फ कहने मात्र के लिए। पार्टी ने उनसे पूरी तरह से नाता तोड़ दिया है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है