एक्शन में ये MLA, खोखा धारकों को पक्की दुकानें, पार्किंग को जगह चयनित करने के दिए आदेश

आशीष शर्मा बोले-शहर के विकास को बनाएं उपयुक्त प्रपोजल, बजट की ना करें चिंता

एक्शन में ये MLA, खोखा धारकों को पक्की दुकानें, पार्किंग को जगह चयनित करने के दिए आदेश

- Advertisement -

हमीरपुर। विधानसभा क्षेत्र हमीरपुर के नवनिर्वाचित विधायक आशीष शर्मा (MLA Ashish Sharma)ने शुक्रवार को नगर परिषद हमीरपुर (Municipal Council Hamirpur) की मासिक बैठक की अध्यक्षता की। इस मौके पर उन्होंने अधिकारियों से कमेटी के तहत होने वाले कार्यों की फीडबैक ली। इससे पहले नगर परिषद कार्यालय पहुंचने पर स्थानीय प्रतिनिधियों, अधिकारियों व कर्मचारियों ने उनका स्वागत किया।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: शीतकालीन सत्र के बाद होगा मंत्रिमंडल का गठन, सीएम सुक्खू का ऐलान

बैठक के दौरान उन्होंने नगर परषिद क्षेत्र के तहत आने वाली प्रमुख समस्याओं के समाधान के लिए जल्द प्रोपोजल तैयार करने के निर्देश कार्यकारी अधिकारी को दिए। उन्होंने कहा कि शहर में पार्किंग की समस्या (Parking Problem) सबसे ज्वलंत है। इसके लिए नगर परिषद शहर में खाली पड़ी सरकारी भूमि (Govt Land) के चयन करे और एस्टीमेट बनाए।

hamirpur-News

hamirpur-News

इस मौके पर विधायक ने निर्देश दिए कि नए टेंडर जो आवंटित हुए हैं उन कार्यों को एक सप्ताह के भीतर शुरू करवाया जाए और जो कार्य चले हुए हैं उन्हें समयबद्ध पूरा किया जाए। इसके अलावा खोखा धारकों को पक्की दुकानों की व्यवस्था करने के लिए उचित कदम उठाने के निर्देश दिए। उन्होंने निर्देश दिए कि शहर के सौन्दर्यकरण को लेकर और अन्य विकास के लिए नगर परिषद सबसे उपयुक्त प्रोपोजल बनाए। सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू (CM Sukhwinder Singh Sukhu) ने विधानसभा क्षेत्र के लिए हर संभव मदद का आश्वासन दिया है। इसलिए बजट की चिंता न करें क्योंकि वह बजट सीएम से स्वीकृत करवाएंगे। इसके अलावा उन्होंने आवारा कुत्तों की समस्या से निपटने के लिए उचित कदम उठाने के निर्देश दिए। बैठक में ईओ अक्षित गुप्ता सहित अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, अन्य पार्षद व कर्मचारी मौजूद रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है