जयराम के मंडी हमारी है, बयान पर बोले डिप्टी सीएम: 2024 में वह भी छीन लेंगे

कहा-अपनी हार पचा नहीं पा रही बीजेपी, विक्रमादित्य सिंह ने भी कसे तंज

जयराम के मंडी हमारी है, बयान पर बोले डिप्टी सीएम: 2024 में वह भी छीन लेंगे

- Advertisement -

शिमला/बिलासपुर। हिमाचल विधानसभा के शीतकालीन सत्र से पहले ही बीजेपी और कांग्रेस में जुबानी जंग शुरू हो गई है। नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर(Leader of Opposition Jairam Thakur) के मंडी हमारी है, वाले बयान पर डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री (Deputy CM Mukesh Agnihotri) ने पलटवार किया है। मुकेश अग्निहोत्री ने तंज कसते हुए कहा कि जयराम बोल रहे हैं मंडी हमारी है, लेकिन 2024 में यह भी हम छीन लेंगे, आने वाले समय में वहां पर हमारा सांसद काबिज होगा। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि बीजेपी (BJP) को लोगों के जनादेश का सम्मान करना चाहिए। विपक्ष को बाहर बैठकर रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभाने का काम करना चाहिए।

यह भी पढ़ें: सीएम सुक्खू ने मुख्यमंत्री सुखाश्रय सहायता कोष में दिया अपना पहला वेतन, कही बड़ी बात

जयराम ठाकुर के बयान से तो ऐसा लग रहा है कि वह हार को अभी तक पचा नहीं पाए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कोई अस्थिरता नहीं है। यहां पर स्थायी और टिकाऊ सरकार काम कर रही है। सरकार डंके की चोट पर अगले 5 साल तक अपना सफल कार्यकाल पूरा करेगी। अग्निहोत्री ने नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर पर तंज कसते हुए कहा कि अभी तो नई सरकार का विधानसभा का पहला सत्र लग रहा है। उनमें अभी से इतनी हताशा क्यों है। अभी तो विधायकों ने शपथ लेनी हैए स्पीकर के चुनाव होने हैं। इतनी व्याकुलता बीजेपी को दिखाना अभी सही नहीं है।

विक्रमादित्य सिंह ने कसा तंज कहा जयराम गाएंगे कोई लौटा दे मेरे बीते हुए दिन

वहीं बिलासपुर पहुंचे शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) ने भी जयराम ठाकुर पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व सीएम जयराम ठाकुर बौखलाहट में हैं। वहीं, प्रदेश में पांच साल से पहले सरकार बनाने के खोखले दावे कर रहे हैं। अभी तक इन्हें लंबा इंतजार करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा विधानसभा चुनाव से पहले जो वायदे जनता से साथ पूरे किए गए हैं, उन्हें पूरा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Breaking: कांग्रेस का राष्ट्रीय अधिवेशन फरवरी में,कार्यसमिति के चुनाव भी होंगे…

वहीं, पूर्व सीएम की प्रदेश में बीजेपी की हार के बाद बौखलाहट बढ़ गई है। उन्होंने पूर्व सीएम जयराम ठाकुर को सलाह दी है कि वह अनुभवहीनता वाली बातें न करें। नेता प्रतिपक्ष अभी संयम रखें। उन्होंने कहा कि पांच साल में मंडी का हवाई अड्डा तो अभी तक बन नहीं पाया हैए तो कांग्रेस को पाठ न पढ़ाएं। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि विधानसभा सत्र में जयराम ठाकुर गीत गुनगानते भी सुनाई देंगे कि कोई लौटा दे मेरे बीते हुए दिन। जबकि अपनी चुनावी रैलियों में जयराम ठाकुर कांग्रेस पर तंज कसते हुए बाबुल की दुआएं लेती जा गाना गाया करते थे। लेकिन अब वही हाल बीजेपी का हो गया है।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है