कांग्रेस सरकार में ना कैबिनेट बन पाई और ना ही विधायकों को शपथः जयराम ठाकुर

सीएम ने ऑफिस बंद किए, डिप्टी सीएम बस रूटों को बंद करने की कह रहे बात

कांग्रेस सरकार में ना कैबिनेट बन पाई और ना ही विधायकों को शपथः जयराम ठाकुर

- Advertisement -

वीकुमार/ मंडी। हिमाचल प्रदेश में अभी तक किसी प्रकार के मिशन लोटस में प्रदेश बीजेपी की भूमिका नहीं है लेकिन अगर सरकार चलाने में कांग्रेस बेबस हो जाती है और सत्ता पक्ष के विधायक प्रदेश में एक बार फिर से बीजेपी की सरकार को देखना चाहते हैं तो इस पर विचार किया जाएगा। यह बात पूर्व सीएम और नेता विपक्ष जयराम ठाकुर ने मंडी में आयोजित एक पत्रकार वार्ता के दौरान पूछे गए एक सवाल के जवाब में कही। जयराम ठाकुर ने बताया कि वर्तमान में हिमाचल प्रदेश में बनी कांग्रेस की सरकार अब तक की सबसे कम बहुमत वाली सरकार है जिसमें जीत का अंतर बहुत ही कम है। उन्होंने कांग्रेस सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि वर्ष 2022 में विधानसभा के चुनाव हुए लेकिन 2023 चल पड़ा है अभी तक सरकार का मंत्रिमंडल भी तय नहीं हो पाया है और ना ही अभी तक चुने हुए विधायकों की ही शपथ हो पाई है। जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के पास मौका है और व सही से सरकार चलाएं लेकिन अगर कांग्रेस सरकार चलाने में बेबस हो जाती है तो फिर आने वाले समय में इस बारे में विचार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- हिमाचल में 4 फरवरी तक कॉलेज, 12 फरवरी तक स्कूलों में रहेगी छुट्टियां

वहीं पत्रकार वार्ता में पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने वर्तमान की कांग्रेस सरकार के सीएम और डिप्टी सीएम पर जुबानी हमला बोला। जयराम ठाकुर ने बताया कि जहां सीएम सुक्खू ने प्रदेश के कई संस्थानों को बंद करने का फैसला लिया तो वहीं अब डिप्टी सीएम मुकेश भी पीछे ना रहते हुए प्रदेश में करीब 1000 बस रूटों को बंद करने पर तुले हुए हैं। उन्होंने कहा कि सीएम और डिप्टी सीएम में विकास की गति को रोकने की भी शायद प्रतिस्पर्धा चली हुई है जो कि सही नहीं है। उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार ठीक से बनी भी नहीं हैं लेकिन जनता में अभी से सरकार के प्रति भारी रोष देखने को मिल रहा है।

पूर्व सीमए और नेता विपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि बीजेपी प्रदेश और मंडी के विकास के लिए हमेशा चट्टान की तरह सदन के अंदर और बाहर खड़ी रहेगी। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि हिमाचल प्रदेश में एक बड़े हवाई अड्डे की जरूरत है और वह बनना भी चाहिए। इसके लिए उन्होंने प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू से भी वार्ता की है। जयराम ठाकुर ने बताया कि पूर्व सरकार ने इसके कार्य को बहुत आगे पहुंचा दिया है और प्रदेश के लोग इस हवाई अड्डे के बनने की राह देख रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है