Covid-19 Update

3,05, 383
मामले (हिमाचल)
2,96, 287
मरीज ठीक हुए
4157
मौत
44,170,795
मामले (भारत)
590,362,339
मामले (दुनिया)

मुकेश बोले- चार्जशीट का इतना खौफ कि धमकियां देने पर उत्तर गए सीएम

अगर रिवाज बदलने का होता, तो आपका यह अंदाज ना होता।

मुकेश बोले- चार्जशीट का इतना खौफ कि धमकियां देने पर उत्तर गए सीएम

- Advertisement -

ऊना। जैसे जैसे चुनावी की बेला नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे ही प्रदेश के प्रमुख राजनीतिक दल बीजेपी और कांग्रेस( BJP and Congress)में जुबानी जंग भी तेज होती जा रही है। जहाँ सत्ता पक्ष विपक्ष के बयानों पर लगातार प्रहार करने में जुटा है, वहीं विपक्ष भी सीएम और सरकार को घेरने में पीछे नहीं रहना चाह रहा है। पिछले कई दिनों से सीएम जयराम ठाकुर ( CM Jairam Thakur) और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ( Mukesh Agnihotri) द्वारा एक दूसरे पर छोड़े जा रहे सियासी जुबानी बाणों से गर्मी के मौसम में सियासी पारा भी सातवें आसमान पर पहुंच चुका है। कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रदेश में सत्तासीन बीजेपी सरकार के खिलाफ तैयार की जा रही चार्जशीट को लेकर सीएम जयराम ठाकुर द्वारा दिए गए बयान पर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने भी कड़ा पलटवार किया है।

यह भी पढ़ें- हिमाचल: विधानसभा परिसर में खालीस्तानी झंडे लगाने के मामले में चार्जशीट दायर

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि चार्जशीट( Charge sheet) के डर से सरकार और सीएम बौखला गए है। उन्होंने कहा कि सरकार की बुनियाद पूरी तरह से हिल गई है जिसके कारण सरकार के अंदाज और तौर तरीके भी बदल गए है। मुकेश ने कहा कि कांग्रेस की चार्जशीट को लेकर सीएम जयराम ठाकुर धमकियां देने लग गए है, जबकि कांग्रेस कार्यकाल में बीजेपी भी चार्जशीट लाई थी लेकिन तत्कालीन वीरभद्र सिंह ने तो कभी किसी को धमकी नहीं दी। मुकेश ने कहा कि कांग्रेस हाईकमान के राष्ट्रीय सचिव राजेश धर्माणी को चार्जशीट कमेटी का जिम्मा सौंपा है और कमेटी अपनी जिम्मेदारी निभा रही है। मुकेश ने कहा कि सत्ता से बेदखल होने के डर से सरकार इतना विचलित क्यों हो रही है सिर्फ सत्ता ही तो जा रही है। वहीं मुकेश ने कहा कि सरकार बार बार रिवाज बदलने की बात कर रही है वहीँ मुकेश ने चुटकी लेते हुए कहा कि अगर रिवाज बदलने का होता, तो आपका यह अंदाज ना होता।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है