Covid-19 Update

2,16,430
मामले (हिमाचल)
2,11,215
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,380,438
मामले (भारत)
227,512,079
मामले (दुनिया)

दिहाड़ी-मजदूरी करता था-पीट-पीटकर ली जान,शव सड़क पर रखकर प्रदर्शन, 6 हिरासत में

दिहाड़ी-मजदूरी करता था-पीट-पीटकर ली जान,शव सड़क पर रखकर प्रदर्शन, 6 हिरासत में

- Advertisement -

हमीरपुर। जिला हमीरपुर में गलोड़ उपमंडल के तहत गोइस पंचायत में एक व्यक्ति की हत्या से गुस्साए लोगों ने शव( DeadBody)को सड़क पर रख कर वाहनों की आवाजाही बंद कर दी है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस( Police) व प्रशासन की टीम ने गुस्साए लोगों को शांत कर बड़ी मुश्किल से यातायात जाम को खुलवाया है। एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ने बताया कि परिजनों के शक के आधार पर पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है और छह लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

नादौन के तहत गलोड़ उपमंडल के तहत गोइस पंचायत के राकेश कुमार पुत्र सीता राम के साथ देर रात अज्ञात लोगों ने मारपीट की। इस दौरान रात को सड़क से गुजर रहे इसी गांव के एक शख्स ने उसे बेसुध देखा तो इस बात की जानकारी गांववासियों को दी। उसके शरीर पर चोट के निशान पाए गए है।बताया जा रहा है राकेश की कुछ लोगों के साथ लड़ाई हुई थी, जिन लोगों ने उसकी पिटाई कर दी थी। राकेश की पत्‍नी की काफी वर्ष पहले मौत हो गई थी। अब घर में केवल उसकी मां और एक बेटी है। वह दिहाड़ी लगाता था। इस हत्या के बाद लोगों ने रोष जताते हुए शव सड़क पर रखकर आवाजाही बंद कर दी थी।

छह लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया

पंचायत प्रतिनिधि ने बताया कि रात को बारह बजे फोन आया और बताया गया कि आपके गांव का एक व्यक्ति अधमरी हालत में पड़ा हुआ है और उसके बाद पुलिस को सूचित किया गया है। उन्होंने बताया कि सुबह ग्रामीणों ने उन्हें शख्स की मौत होने की सूचना दी थी। उधर एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ने बताया कि यह मामला पुलिस चौकी गलोड के तहत आया है और मौके पर एचएचओ,डीएसपी बडसर ने जाकर लोगों को जल्द आरोपियों को पकडने का आश्वासन देकर समझाया है। उन्होंने बताया कि परिजनों के शक के आधार पर पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है और छह लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है