Covid-19 Update

3,12, 218
मामले (हिमाचल)
3, 07, 893
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,591,112
मामले (भारत)
623,119, 878
मामले (दुनिया)

धूमल के गृह क्षेत्र में टिकट को मचा घमासान, इस बीजेपी नेता ने चुनाव लड़ने का किया ऐलान

नरेश कुमार दर्जी ने कहा धूमल को मान सम्मान दिए बिना सफल नहीं होगा बीजेपी का मिशन रिपीट

धूमल के गृह क्षेत्र में टिकट को मचा घमासान, इस बीजेपी नेता ने चुनाव लड़ने का किया ऐलान

- Advertisement -

हमीरपुर। जिला हमीरपुर में बीजेपी नेता (BJP Leaders) ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ जोरदार हमला बोला है। चुनाव से ठीक पहले इस नेता ने हिमाचल सरकार को नसीहत तक दे डाली है। उन्होंने साफ कहा है कि हिमाचल सरकार इस गलतफहमी में ना रहे कि प्रेम कुमार धूमल को मान सम्मान और स्थान दिए बिना हिमाचल में बीजेपी मिशन रिपीट का सपना पूरा कर सकती है। यह बात बीजेपी समर्थित जिला परिषद हमीरपुर के उपाध्यक्ष नरेश कुमार दर्जी ने कही है। नरेश कुमार दर्जी (Naresh Kumar Darji) का यह बयान उस समय आया है जब हिमाचल चुनाव के दरवाजे पर खड़ा है। नरेश कुमार दर्जी ने कहा कि धूमल साहब को अच्छा स्थान और सम्मान मिलेगा तभी बीजेपी का मिशन रिपीट (Mission Repeat) सफल होगा। वहीं उन्होंने साफ तौर पर कह दिया है कि वह हर हाल में विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha Election) लड़ेंगे।

यह भी पढ़ें:सुजानपुर में बोले धूमल-पूरे दृढ़ निश्चय के साथ काम करे पार्टी का हर कार्यकर्ता

नरेश कुमार दर्जी के इस बयान के बाद पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल (Former CM Prem Kumar Dhumal) के गृह जिले से पार्टी टिकट के दावे अब सार्वजनिक सामने आने लगे हैं। नरेश कुमार दर्जी ने प्रेसवार्ता में टिकट के अपने दावे को सबसे मजबूत करार दिया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी (BJP) यदि हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र से उन्हें टिकट देती है तो वह पार्टी को जिले के पांचों विधानसभा क्षेत्रों में जीत दिलाने के लिए अहम भूमिका अदा करेंगे। हालांकि उन्होंने यह भी साफ तौर पर कहा है कि अगर धूमल परिवार से कोई इस सीट पर चुनाव लड़ेगा तो इस सूरत में वह पीछे हट जाएंगे। अन्यथा वह हर हाल में चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि वह लंबे समय से पार्टी के लिए कार्य कर रहे हैं। 15 वर्ष तक वह पंचायत के प्रधान रहे हैं। जमीन से जुड़े होने के कारण वह जिला परिषद के उपाध्यक्ष भी बने।

26 या 27 को खोलेंगे अधिकारियों की पोल

इस दौरान नरेश दर्जी ने अपनी ही सरकार और उसके अधिकारियों पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा है कि हमीरपुर में भ्रष्टाचार अपनी चरम सीमा पर पहुंच चुका है। जो अधिकारी भ्रष्टाचार में संलिप्त हैं, उनकी पोल 26 या 27 सितंबर को खोली जाएगी। दर्जी ने खनन माफिया पर भी जोरदार हमला बोला है। उनका कहना है कि आने वाले समय में इन सब के खुलासे होंगे। कौन क्या कर रहा है? कौन-कौन अधिकारी उनके साथ मिले हुए हैं। दर्जी ने कहा कि ओल्ड पेंशन स्कीम सरकार ने बेवजह ही बंद कर रखी है। इसके बगैर बुढ़ापे में गुजारा नहीं है। यदि कर्मचारियों की पेंशन बंद करनी है तो फिर विधायकों की भी बंद होनी चाहिए।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है