Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

Actor Arjun Rampal के घर पर #NCB की रेड, डिजिटल डिवाइस सीज, ड्राइवर हिरासत में

11 नवंबर को मुंबई स्थित दफ्तर में हाजिर होने के लिए समन भेजा

Actor Arjun Rampal के घर पर #NCB की रेड, डिजिटल डिवाइस सीज, ड्राइवर हिरासत में

- Advertisement -

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बॉलीवुड का ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड सितारों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। एनसीबी ने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर छापेमारी की है। अर्जुन रामपाल के अलग-अलग ठिकानों पर एनसीबी की रेड चल रही है। सूत्रों के अनुसार, अर्जुन रामपाल के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। दरअसल, बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट के मामले में एनसीबी पहले ही जांच कर रही है। अर्जुन रामपाल का नाम भी इस मामले में उछल चुका है। अर्जुन रामपाल को एनसीबी ने 11 नवंबर को अपने मुंबई स्थित दफ्तर में हाजिर होने के लिए समन भेजा है। अर्जुन रामपाल के घर से कुछ डिजिटल डिवाइस सीज किया है, जिसकी जांच NCB करेगी।


 

 

पिछले महीने रामपाल की गर्लफ्रेंड गेब्रिएला के भाई Agisialos Demetriades को ड्रग्स के केस में एनसीबी के गिरफ्तार किया था। एक दिन पहले एनसीबी ने बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले में फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को गिरफ्तार किया था। इसके साथ ही फिरोज नाडियाडवाला को एनसीबी ने समन भी भेजा है। इससे पहले छापेमारी में एनसीबी की टीम ने फिरोज के घर से ड्रग्स बरामद किया था।

जानकारी के मुताबिक, फिरोज के घर पर एनसीबी के सर्च ऑपरेशन में 10 ग्राम गांजा, तीन मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। एनसीबी मुंबई टीम ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर बानखेड़े के नेतृत्व में मुंबई में 5 ठिकानों पर रेड की थी। यह रेड ड्र्ग्स पैडलर्स और सप्लायर की धरपकड़ को लेकर की गई थी। करीब 4 से 5 ड्रग्स पैडलर्स सप्लायर हिरासत में लिए गए हैं। इस दौरान कमर्शियल मात्रा में ड्र्ग्स बरामद हुआ, जिसमे गांजा चरस, एक अन्य ड्रग्स बरामद हुई. साथ ही कैश बरामद किया गया और गाड़ियां भी बरामद की गई थी।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है