- Advertisement -

Browsing Category

सोलन

सोलन: चलते ट्रक में लगी आग, मौत के मुंह से निकले चालक परिचालक

सोलन के सुबाथू कुनिहार मार्ग पर ग़म्बर पुल के नजदीक चलते ट्रक में आग लग गई। जिसमें चालक परिचालक मौत के मुंह से किसी तरह बाहर निकल सके

वीरभद्र बोले, गद्दारों का पता लगाकर पार्टी से करो बाहर, काली भेड़ें बर्दाश्त नहीं

अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह काफी तल्ख अंदाज में दिखे। पंचायत समिति के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष चुनाव में पार्टी से गद्दारी करने वालों पर वह जमकर बरसे। उन्होंने दो टूक कहा कि ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अर्की इसकी जांच करे

हिमाचल आने वाले हर वाहन की होगी चैकिंग, लगेंगे विशेष नाके

जिला पुलिस 20 दिसंबर के बाद परवाणू में विशेष नाके लगाकर हिमाचल में प्रवेश करने वाले हर वाहन को चैक करेगी। यह जानकारी एसपी मधुसूदन शर्मा ने शुक्रवार को पुलिस विभाग द्वारा जिला की मासिक अपराधिक व संयुक्त सलाहकार समिति की बैठक में दी। बैठक का आयोजन पुलिस लाइन सभागार में किया गया।

- Advertisement -

साधु बनकर आश्रम में पहुंचा चोर, 4 लाख की नकदी पर किया हाथ साफ

अर्की पुलिस ने कुनिहार क्षेत्र के साथ लगती पंचायत कोठी में स्थापित मधुबन आश्रम तुलसी कुटीर में हुई चोरी के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बच्चों को नशे के दुष्प्रभाव से बचाने सरकार का ‘भागमभाग-जागमजाग’ 

राज्य शैक्षिक अनुसंधान एवं प्रशिक्षण परिषद सोलन ने बच्चों को नशे के दुष्प्रभाव से बचाने के मकसद से कक्षा 5 की किताब में 'भागमभाग-जागमजाग' नाम की एक कहानी का पाठ तैयार किया है।

ट्यूशन जा रहीं छात्राओं को युवक ने रास्ते में रोककर की छेड़छाड़

ट्यूशन जा रही दो छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। छात्राओं के पिता की शिकायत पर महिला पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

- Advertisement -

कोकजे बोले, हिंदू ही कर रहे राम मंदिर निर्माण का सबसे अधिक विरोध

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण हिंदू आस्था का प्रतीक है, लेकिन वर्तमान में राम मंदिर निर्माण का सबसे अधिक विरोध हिंदुओं द्वारा ही किया जा रहा है।

हिमाचल आइडल सीज़न-2 : सोलन में हुआ ऑडिशन, 19 का हुआ चयन

हिमाचल आइडल सीज़न-2 का आगज होने वाला है। जिसके पहले प्रदेश के लगभग 5 जिलों में ऑडिशन कराया जा रहा है। इसी सिलसिले में आज जिला सोलन में गायकों के महाकुंभ के लिए ऑडिशन का आयोजन श्री राम गुरुद्वारा साहिब परिसर में किया गया

नशा तस्करी होगी गैर-जमानती अपराध, 20 साल तक सजा का होगा प्रावधान

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोटॉपिक सबस्टेंस एक्ट, 1985 को इस बुराई को रोकने के लिए कड़े प्रावधानों के साथ अधिनियमित किया गया है, जिसमें अपराधी को न्यूनतम 10 साल के कारावास की सजा का प्रावधान है, जिसे 20 साल तक बढ़ाया जा सकता है।

- Advertisement -