Covid-19 Update

3,12, 188
मामले (हिमाचल)
3, 07, 820
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,583,360
मामले (भारत)
622,055,597
मामले (दुनिया)

नगर परिषद सुजानपुर में उपाध्यक्ष के खिलाफ लाया अविश्वास प्रस्ताव लिया वापिस

बीजेपी समर्थित पार्षद शकुंतला देवी ने एडीसी को सौंपा उपाध्यक्ष का समर्थन पत्र

नगर परिषद सुजानपुर में उपाध्यक्ष के खिलाफ लाया अविश्वास प्रस्ताव लिया वापिस

- Advertisement -

हमीरपुर। नगर परिषद सुजानपुर (Muncipal Council Sujanpur) में बीजेपी समर्थित उपाध्यक्ष के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव में आज नया मोड़ आ गया। कांग्रेस समर्थित नगर परिषद अध्यक्ष और पार्षदों ने जिस बीजेपी समर्थित पार्षद (BJP Supported Councilor) के दम पर अविश्वास प्रस्ताव (No-Confidence Motion) लाया था उसने अब इनसे किनारा कर लिया। बीजेपी समर्थित पार्षद शकुंतला ने कांग्रेस में शामिल होने की बात को सिरे से नकार दिया और बीजेपी को समर्थन देने की बात कही। वहीं उनके पति व पूर्व पार्षद श्रवण ने कहा कि कई वर्षों से उनका परिवार बीजेपी (BJP) में है और आगे भी रहेगा। पार्षद शकुंतला देवी ने एडीसी हमीरपुर से मुलाकात कर नगर परिषद उपाध्यक्ष को समर्थन देने का पत्र सौंपा।

यह भी पढ़ें:बीजेपी की बढ़ी मुशिकलें, सुजानपुर नगर परिषद उपाध्यक्ष के खिलाफ लाया अविश्वास प्रस्ताव

नगर परिषद सुजानपुर के उपाध्यक्ष के लिए लाया गया अविश्वास प्रस्ताव 24 घंटे के भीतर ही धड़ाम हो गया है। मतलब जिस बीजेपी समर्थित पार्षद ने अविश्वास प्रस्ताव प्रक्रिया को पूरे करने के लिए अपनी सहमति जताई थीए उन्होंने अविश्वास प्रस्ताव को लेकर अब आपत्ति दर्ज कर दी है। उन्होंने लिखित तौर पर अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी को अविश्वास प्रस्ताव निरस्त करने की मांग की है। साफ शब्दों में कहा कि वह अपना अविश्वास प्रस्ताव वापस लेती है। वर्तमान में जो नगर परिषद उपाध्यक्ष हैं वे उनके साथ हैं और उन्हें अपना समर्थन देती हैं।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: ऊना में बीजेपी के दो ठाकुरों ने धो डाली कांग्रेस और आम आदमी पार्टी, जाने क्या बोले

बताते चलें कि सोमवार को 4 कांग्रेस समर्थित पार्षदों (Congress supported Councilors) के साथ बीजेपी समर्थित सुजानपुर वार्ड नंबर दो की पार्षद ने नगर परिषद उपाध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रक्रिया पूरी करते हुए नगर परिषद उपाध्यक्ष को उतारने की वकालत की थी और एक अविश्वास प्रस्ताव की कॉपी अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी को सौंपी थी, लेकिन मंगलवार को उसी पार्षद ने जिला बीजेपी उपाध्यक्ष एवं सुजानपुर बीजेपी मंडल अध्यक्ष उपाध्यक्ष की अगुवाई में उस अविश्वास प्रस्ताव को निरस्त करने की मांग अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी को दी।

 

पार्षद शकुंतला देवी बोली बीजेपी के साथ चट्टान की तरह खड़ी हूं

वार्ड नंबर दो की पार्षद शकुंतला देवी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी (Congress Party) द्वारा जो बताया जा रहा है कि वे बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस में आ गई है, वह पूरी तरह गलत है। वह बीजेपी के साथ चट्टान की तरह खड़ी है। अविश्वास प्रक्रिया को लेकर कुछ मनमुटाव था जो अब दूर हो गया है। वर्तमान में भी बीजेपी के साथ हूं और भविष्य में भी बीजेपी के साथ चट्टान की तरह खड़ी हूं।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है