Covid-19 Update

2,86,414
मामले (हिमाचल)
2,81,601
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,502,429
मामले (भारत)
554,235,320
मामले (दुनिया)

आपके घर के बाहर नहीं करेगा कोई वाहन पार्क, वीडियो में देखें कैसे पाएं छुटकारा

आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर की जबरदस्त वीडियो

आपके घर के बाहर नहीं करेगा कोई वाहन पार्क, वीडियो में देखें कैसे पाएं छुटकारा

- Advertisement -

अक्सर हम देखते हैं कि ज्यादातर लोग अपने वाहन नो पार्किंग जोन (No Parking Zone) वाली जगह में पार्क कर देते हैं। जबकि, कई लोग तो किसी के भी घर के बाहर गाड़ी पार्क करके चल जाते हैं। अब ऐसे लोगों को परेशान होने की जरूरत नहीं है। हाल ही में सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ऐसी ही एक वीडियो वायरल हुई है, जिसमें एक शख्स ने अवैध पार्किंग से छुटकारा पाने के लिए एक जबरदस्त तरीका अपनाया है।

यह भी पढ़ें- स्कूली लड़कियों ने आपस में की मारपीट, सोशल मीडिया पर वीडियो हुई वायरल

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपने घर के गेट के बाहर नो पार्किंग का बोर्ड लगा देता है, लेकिन फिर भी कुछ लोग आकर उसके गेट के बाहर अपने-अपने वाहन पार्क कर देते हैं। इसके बाद जब शख्स उनको वहां वाहन पार्क करने के लिए मना करता है तो वे उसे इग्नोर करते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इसी बीच उस शख्स के पास एक आदमी आता है, जिसे शख्स फिर पूरी बात बताता है। इसके बाद जो होता है वो देखकर आप भी कहेंगे कि क्या आइडिया लगाया है। दूसरा आदमी शख्स को घर से बाहर नो पार्किंग जोन की जगह पार्किंग जोन लिखने को कहता है वो भी पार्किंग फीस के साथ। वीडियो में दिखाया गया है कि इसके बाद वहां कोई भी पार्क करने नहीं आता है, जिसके बाद शख्स खुश हो जाता है।

ट्विटर पर इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर @ipskabra ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करे हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा देसी समस्या का समाधान देसी इलाज से ही संभव है। वीडियो को अब तक 71.8 हजार व्यूज और कई सारे लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो पर बहुत सारे लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वीडियो पर कॉमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा सही दिमाग लगाया है। इसको पूरे देश में लागू किया जाए। जहां जहां नो पार्किंग
लिखा है वहां पार्किंग विद शुल्क लिख दिया जाय। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा बढ़िया आइडिया, वैसे लोग बीस लाख की गाड़ी में चलते हैं पर 10 रुपए पार्किंग देने में उनकी नानी मरती है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है