Covid-19 Update

2,22,890
मामले (हिमाचल)
2,17,495
मरीज ठीक हुए
3,721
मौत
34,200,957
मामले (भारत)
244,634,716
मामले (दुनिया)

हिमाचल: घर से काम पर निकले व्यक्ति का कुछ दूर मिला शव, गले में था रस्सी का फंदा

गग्गल और जसवां परागपुर में सामने आए मामले, पुलिस जांच में जुटी

हिमाचल: घर से काम पर निकले व्यक्ति का कुछ दूर मिला शव, गले में था रस्सी का फंदा

- Advertisement -

कांगड़ा। हिमाचल के कांगड़ा जिला में घर से काम पर निकले व्यक्ति की कुछ ही दूरी पर लाश (Dead Body)  मिली हैं। वहीं एक अन्य व्यक्ति जो घर से बाजार गया था अचानक से लापता हो गया है। पुलिस ने दोनों ही मामलों में केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार पहला मामला कांगड़ा जिला के पुलिस थाना गग्गल (Police Station Gaggal) के तहत सामने आया है। यहां रविवार सुबह समीरपुर चकबन इलाके में एक व्‍यक्ति की घर से करीब एक किलोमीटर दूर लाश मिली है। मृतक व्यक्ति की पहचान समीरपुर निवासी 50 वर्षीय परमिंद्र कुमार के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल : मछलियों को आटा डालने गए व्यक्ति की लाश डैम में तैरती मिली

परमिंदर कुमार कांगड़ा में एक निजी व्यवसायी का वाहन चलाता था और रविवार सुबह करीब आठ बजे कांगड़ा (Kangra) जाने के लिए घर से निकला था। इसी बीच कुछ ही समय बाद उसका शव घर से एक किलोमीटर दूर आम के पेड़ के नीचे गले में रस्सी के फंदे के साथ संदिग्ध हालत में मिला। पंचायत समीरपुर चकबन के प्रधान सुभाष चंद्र ने बताया मृतक की पत्‍नी और एक 22 वर्षीय बेटी है। वहीं पुलिस थाना गग्गल के प्रभारी शीशपाल ने बताया पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए धर्मशाला अस्पताल भेज दिया है तथा पुलिस हर पहलू से एक घटना की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:Himachal: तीन बैंक कर्मियों सहित पांच लोगों की सड़क हादसे में गई जान, दो घायल

वहीं, कांगड़ा के विधानसभा क्षेत्र जसवां परागपुर में एक व्यक्ति अचानक से लापता (Missing) हो गया है। लापता व्यक्ति के बेटे मुनीश कुमार ने बताया कि उसके पिता सुरेश कुमार (45) प्रागपुर (Pragpur) बाजार गए थे। उन्होंने बताया कि वह 7:30 बजे के करीब कलेश्वर की ओर जा रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लापता व्यक्ति की स्कूटी कालेश्वर महादेव के पास चंबा पतन पुल के पास बरामद हुई है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी अंकित शर्मा ने बताया कि उक्त व्यक्ति की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है