Covid-19 Update

2,27,195
मामले (हिमाचल)
2,22,513
मरीज ठीक हुए
3,831
मौत
34,587,822
मामले (भारत)
262,656,063
मामले (दुनिया)

अजीबोगरीब मामला: थाने में भैंस की शिकायत लेकर पहुंचा मालिक

अजीबोगरीब मामला: थाने में भैंस की शिकायत लेकर पहुंचा मालिक

- Advertisement -

भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भिंड जिले से एक अजीब मामला सामने आया है। भिंड पुलिस (Bhind Police) को भी जब मामले की शिकायत मिली तो वह सिर पकड़ कर बैठ गई। हालांकि, बाद में पुलिस ने मामले को दिलचस्प ढ़ंग से सुलझाया। दरअसल, मामला भैंस से दूध निकालने का था। मालिक दूध निकालने में नाकाम रहा तो वह इसकी शिकायत लेकर पुलिस थाना पहुंच गया। जिस पर पुलिस ने वेटेनरी डॉक्टर को बुलाया और उसे दूध निकालना सिखाया।

यह भी पढ़ें: Norovirus करने लगा ट्रेंड, लोग लिख रहे हैं हमको मारो.. हमको जिंदा मत छोड़ो….

दरअसल, भिंड जिले के नया गांव में रहने वाला बाबूराम शनिवार को अपनी भैंस की शिकायत लेकर नया गांव थाने पर पहुंच गया। बाबू राम ने नयागांव थाना पुलिस को बताया कि उसकी भैंस उसे दूध नहीं निकालने देती है। इतना ही नहीं बाबूराम ने बकायदा इसका लिखित में एक आवेदन भी पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने बाबूराम को समझाया तो उसके बाद बाबूराम वापस चला गया, लेकिन कुछ देर बाद वह अपनी भैंस को लेकर ही थाने पर पहुंच गया। बाबूराम के दोबारा थाने में हाजिर होने पर पुलिस कर्मी बखूबी इस बात को समझ गए थे कि मामला आसान नहीं है। शिकायत का निष्पादन किए बिना यह मामला रफा दफा नहीं हो सकता है।

इसके बाद नयागांव थाना पुलिस ने वेटरनिटी डॉक्टर की मदद लेकर बाबूलाल को भैंस का दूध निकालने के तरीके बताए। इसके साथ ही भैंस को कोई बीमारी के लक्षण तो नहीं है इस बात की भी जानकारी दिलवाई गई। मामले अब भिंड पुलिस का कहना है कि अगर बाबूलाल को आगे भी कोई समस्या आती है तो वे उसकी मदद जरूर करेंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है