Covid-19 Update

2,17,403
मामले (हिमाचल)
2,12,033
मरीज ठीक हुए
3,639
मौत
33,529,986
मामले (भारत)
230,045,673
मामले (दुनिया)

रिया चक्रवर्ती का Number समझ कर इस शख्स को फोन पर गालियां दे रहे लोग

रिया चक्रवर्ती का Number समझ कर इस शख्स को फोन पर गालियां दे रहे लोग

- Advertisement -

मुंबई। इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत का मामला काफी ज्यादा चर्चा में है। मामला सीबीआई तक पहुंच गया है और ईडी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके परिवारवालों से पूछताछ कर रही है। इन सब के बीच लोगों का गुस्सा शांत नहीं हो रहा है। लोग सुशांत की मौत का जिम्मेदार रिया को ही मान रहे हैं और जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं। इन सबके बीच एक बेचारा आदमी बिना मतलब ही फंस गया है। ये शख्स अनचाहे कॉल्स (Unwanted calls) से इतना परेशान हो गया कि उसे तीन दिन में ही अपना मोबाइल बंद करना पड़ा। उसके पास ये कॉल इसलिए आ रहे थे कि सुशांत सिंह राजपूत केस में जिस रिया चक्रवर्ती का नाम आ रहा है, उसका मोबाइल नंबर इस शख्स के नंबर से मिलता-जुलता है।

मीडिया में सार्वजनिक हुई थी रिया की कॉल डिटेल

नवी मुंबई में रहने वाले 32 साल के सागर सुर्वे के पास तब से परेशान करने वाले कॉल आ रहे हैं जबसे सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) से ताल्लुक रखने वाली एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल मीडिया में सार्वजनिक हुई है। दरअसल, कुछ दिन पहले ही रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल मीडिया में दिखाई गई थी जिसमें रिया चक्रवर्ती ने किस-किससे बात की, उसका ब्योरा था। इसमें रिया का मोबाइल नंबर भी दिखाया गया था। अब रिया का मोबाइल नंबर समझकर लोग नवी मुंबई में रहने वाले सागर को परेशान कर रहे हैं जिनके मोबाइल नंबर का सिर्फ एक डिजिट अलग है, बाकी नंबर सेम है।

यह भी पढ़ें: उन्नाव दुष्कर्म मामला : विधायक सेंगर समेत अन्य के 17 ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी

लोग सागर को गालियां तक दे रहे हैं। जब ऐसे लगातार फोन आए और सागर ने मोबाइल फोन उठाना बंद कर दिया तो फिर उसके पास परेशान करने वाले मैसेज और वीडियो आने लगे। इन सबसे से परेशान होकर सागर ने करीब 150 नंबर ब्लॉक किए, लेकिन मामला उलझता ही जा रहा था। इसके बाद वह नजदीकी पुलिस स्टेशन गए तो पुलिस ने उन्हें कहा कि वह कुछ दिनों के लिए अपना मोबाइल नंबर बंद कर दें और दूसरा सिम ले लें। इसके बाद से सागर अब अपने दोस्त का मोबाइल नंबर इस्तेमाल कर रहे हैं। इस वजह से वह अपने परिवार, अपने दोस्तों और ऑफिस के लोगों से भी कनेक्ट नहीं हो पा रहे। अब जब तक यह सुशांत की मौत की गुत्थी नहीं सुलझेगी और उन्हें भी राहत नहीं मिलेगी।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है