Covid-19 Update

2,60,321
मामले (हिमाचल)
2,39. 550
मरीज ठीक हुए
3916*
मौत
38,903,731
मामले (भारत)
347,844,974
मामले (दुनिया)

Live : सीएम जयराम ठाकुर का बर्थडे यूं हो रहा सेलिब्रेट, पीएम मोदी ने दी बधाई

Live : सीएम जयराम ठाकुर का बर्थडे यूं हो रहा सेलिब्रेट, पीएम मोदी ने दी बधाई

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर का आज जन्मदिन है। सीएम के शिमला स्थित सरकारी आवास पर सुबह से ही उन्हें जन्मदिन पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। केक काट कर सीएम जयराम ने अपना जन्मदिन मनाया। प्रदेश के कई इलाकों से लोग सीएम को जन्मदिन की बधाई देने पहुंच रहे हैं। पीएम नरेन्द्र मोदी , केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर सहित कई केंद्रीय नेताओं ने सीएम जयराम को ट्वीट के माध्यम से जन्मदिन का बधाई दी है। पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट में लिखा है- जयराम ठाकुर ने गत चार वर्षों में आमजन के कल्याण एवं हिमाचल के समग्र विकास हेतु सराहनीय कार्य किए। साथ ही उनके स्वस्थ जीवन एवं लंबी आयु के लिए कामना भी की।

यह भी पढ़ें-पीएम की सुरक्षा में चूक पर सीएम जयराम ठाकुर बोले, नुकसान पहुंचाने की थी मंशा

बीजेपी वरिष्ठ नेता शांता कुमार ने जयराम ठाकुर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने लिखा कि मुख्यमंत्री के कुशल नेतृत्व में हिमाचल प्रदेश उन्नति पथ पर तीव्रता से बढ़ रहा है। भगवान अच्छा स्वास्थ्य व दीर्घायु प्रदान करें।

सीएम जयराम ठाकुर का जन्म 6 जनवरी 1965 को मंडी जिले के सराज हलके के तांदी गांव में पिता जेठूराम ठाकुर और मां ब्रिकमू देवी के घर हुआ था। जयराम ठाकुर के दो भाई और बहनें हैं। उनकी पत्नी साधना पेशे से डाक्टर हैं। जयराम ठाकुर को 28 साल की उम्र में पहली बार चुनावी मैदान में उतरे लेकिन साल 1993 में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान महज 800 वोटों के अंतर से सराज विधानसभा से चुनाव हार गए। वर्ष 1998 में बीजेपी ने फिर से जय राम ठाकुर को चुनावी रण में उतारा। इस बार जय राम ठाकुर ने जीत हासिल की और उसके बाद कभी विधानसभा चुनावों में हार का मुंह नहीं देखा।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है