Covid-19 Update

2,63,113
मामले (हिमाचल)
2,45, 890
मरीज ठीक हुए
3936*
मौत
40,085,116
मामले (भारत)
359,251,319
मामले (दुनिया)

पीएम की सुरक्षा में चूक पर सीएम जयराम ठाकुर बोले, नुकसान पहुंचाने की थी मंशा

गृह मंत्रालय से कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग, नड्डा ने भी बोला हमला

पीएम की सुरक्षा में चूक पर सीएम जयराम ठाकुर बोले, नुकसान पहुंचाने की थी मंशा

- Advertisement -

शिमला। पंजाब में पीएम मोदी (PM Modi) के काफिले को रोके जाने पर सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam thakur) ने प्रतिक्रिया देते हुए इसे बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना बताया है। उन्होंने गृह मंत्रालय (Home Ministry) से अपील करते हुए कहा कि इस घटना की तुरंत रिपोर्ट लेकर कड़ी से कड़ी कार्रवाई कि जाए। जयराम ठाकुर ने कहा कि यहां न केवल पीएम का काफिला रोका गया, बल्कि उन्हें नुकसान पहुंचाने की मंशा से यह सब किया गया। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि यह आश्चर्यजनक घटना है, जब देश के पीएम 42000 करोड़ रुपए के उद्घाटन करने के लिए राज्य में आ रहे हो और उनकी सुरक्षा में इस प्रकार से लापरवाही अपनाई जाए।

यह भी पढ़ें: अपने सीएम को थैंक्‍स कहना- मैं बठिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा लौट पाया; बोले PM मोदी

 

जयराम ठाकुर ने कहा कि नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) भाजपा के नेता ही नहीं, देश के पीएम हैं और दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय नेता हैं। ऐसे में उनके काफिले में किस प्रकार बाधा पहुंचाना अति दुर्भाग्यपूर्ण है। सीएम (Chief Minister) ने इस घटना की कड़ी निंदा की। जयराम ठाकुर ने कहा कि पीएम को सुरक्षा प्रदान करना राज्य की जिम्मेदारी होती है, लेकिन पंजाब सरकार (Punjab Goverment) ने इसे सही ढंग से नहीं निभाया, जो कि निंदनीय है। उन्होंने कहा कि हाथ देश के इतिहास में पहली घटना है, जब पीएम के काफिले को इस प्रकार बाधित किया गया और पीएम की सुरक्षा में बड़ी लापरवाही अपनाई गईं।

पंजाब की घटना पर क्या बोले जेपी नड्डा, यहां पढ़ें

पंजाब में पीएम मोदी के काफिले को एक षड्यंत्र के तहत रोका गया है। बीजेपी कार्यालय से भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप (MP Suresh Kashyap), प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन, महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में जनता के हाथों करारी हार के डर से पंजाब में पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर षड्यंत्र रचा गया, जिसके बाद रैली रद्द करनी पड़ी।

 

 

उन्होंने कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार ने ऐसा करने में इस बात की भी परवाह नहीं की कि पीएमत मोदी को देश के महान सपूत सरदार भगत सिंह (Sardar Bhagat Singh) और अन्य शहीदों को श्रद्धांजलि देनी थी और राज्य में प्रमुख विकास कार्यों की आधारशिला रखनी थी। बीजेपी नेताओं ने कहा कि अपनी निकृष्ट सोच और ओछी हरकतों से पंजाब की कांग्रेस सरकार ने दिखा दिया है कि वह विकास विरोधी है और हमारे स्वतंत्रता सेनानियों के लिए भी उनके दिल में कोई सम्मान नहीं है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है