Covid-19 Update

3,07, 061
मामले (हिमाचल)
2,99, 605
मरीज ठीक हुए
4162
मौत
44,223,557
मामले (भारत)
593,515,060
मामले (दुनिया)

इंदु वर्मा ने जताई टिकट की दावेदारी, किया शक्ति प्रदर्शन; सैंकड़ों लोगों संग पहुंची कांग्रेस कार्यालय

प्रतिभा सिंह ने किया इंदु वर्मा का स्वागत, कहा इनके आने से परिवार में हुई बढ़ोतरी

इंदु वर्मा ने जताई टिकट की दावेदारी, किया शक्ति प्रदर्शन; सैंकड़ों लोगों संग पहुंची कांग्रेस कार्यालय

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल में विधानसभा चुनाव (Vidhansabha Election) जैसे जैसे पास आ रहे हैं, टिकट के चाहवान मैदान में सक्रिय हो गए हैं। इसी कड़ी में आज यानी बुधवार को अभी हाल में कांग्रेस (Congress) में शामिल हुए ठियोग से पूर्व विधायक स्वर्गीय राकेश वर्मा की पत्नी इंदु वर्मा (Indu Varma) ने बुधवार को कांग्रेस कार्यालय में शक्ति प्रदर्शन किया। ठियोग विधानसभा क्षेत्र से सेकड़ों समर्थकों के साथ ढोल नगाड़ों के साथ कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन पहुंची, जहां कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह (Pratibha Singh) ने उनका स्वागत किया। इस दौरान कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हर्ष महाजनए विधायक राम लाल ठाकुर, विक्रमादित्य सिंह, अनुरुद्ध सिंह सहित अन्य नेता मौजूद रहे। लेकिन इस समारोह से ठियोग ब्लाक कांग्रेस (Theog Block Congress) ने पूरी तरह से दूरी बना ली। ब्लॉक अध्यक्ष सहित ठियोग के अन्य कांग्रेस नेता इस समारोह में नहीं पहुंचे। ठियोग कांग्रेस इदु वर्मा की पार्टी में एंट्री से खासे नाराज भी हैं और दिल्ली भी कुछ नेता इसके खिलाफ पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ें:प्रतिभा सिंह बोली: बीजेपी ने गरीब का जीना किया दुश्वार, युवाओं से भी किया धोखा

हालांकि कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने इस तरह की कोई गुटबाजी होने से इनकार किया और कहा कि कुछ लोग दिल्ली गए हैं और अपनी बात रख रहे हैं। उन्होंने कहा कि इंदु वर्मा के पार्टी में आने से परिवार बड़ा है। इनके साथ ठियोग से काफी ज्यादा तादात में चुने हुए पंचायत प्रतिनिधि ओर लोग भी आज यहां आए हैं और उनका पार्टी में शामिल होने पर उनका कांग्रेस पार्टी स्वागत करती है। वहीं प्रतिभा सिंह ने बीजेपी के कई नेताओं के संपर्क में होने ओर जल्द कांग्रेस में शमिल होने की बात कही। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार से इनके ही नेता दुखी हैं और पार्टी छोड़ कांग्रेस में शामिल हो रहे है। बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष खिमी राम ने पार्टी ज्वाइल की है और आने वाले दिनों में ओर नेता भी पार्टी में शामिल होंगे। वहीं, इंदु वर्मा ने कहा कि वह अपने पुराने परिवार में वापिस आ गई है और अब कांग्रेस पार्टी के लिए काम करेंगे, उन्होंने कहा कि बीजेपी में मान सम्मान नहीं दिया जा रहा था, जिसके चलते पार्टी छोड़ कर कांग्रेस में शामिल हुई।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है