Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,589
मामले (भारत)
196,267,832
मामले (दुनिया)
×

अब कंगना पर होगा दूसरा वार: महाराष्ट्र सरकार ने पुलिस को सौंपा Drugs Case में जांच का जिम्मा

अब कंगना पर होगा दूसरा वार: महाराष्ट्र सरकार ने पुलिस को सौंपा Drugs Case में जांच का जिम्मा

- Advertisement -

मुंबई। महाराष्ट्र सरकार इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के पीछे ही पड़ी हुई है। मुंबई स्थित कंगना का दफ्तर तोड़ने के बाद सरकार ने कंगना के खिलाफ दूसरे वार की तैयारी भी कर ली है। दरअसल, महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई पुलिस (Mumbai police) को ड्रग्स जांच की ज़िम्मेदारी सौंपी है। मुंबई पुलिस को महाराष्ट्र सरकार से इस मामले की जांच के लिए ऑफिशियल लेटर मिला है। हालांकि अभी तक मुंबई पुलिस इस बात का फैसला नहीं कर पाई है कि कंगना के ड्रग्स मामले (drugs case) की जांच SIT करेगी या फिर एंटी नारकोटिक्स सेल।

कंगना के एक्स के इंटरव्यू के आधार पर घेरने की तैयारी

महाराष्ट्र के गृह राज्यमंत्री अनिल देशमुख ने कंगना रनौत के ड्रग्स मामले को उठाया है। कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन के एक पुराने इंटरव्यू के आधार पर इस मामले को उठाया जा रहा है। अध्ययन सुमन ने अपने उस इंटरव्यू में कंगना के ड्रग्स लेने का दावा किया था। ये भी कहा था कि कंगना ने उन्हें भी जबरदस्ती ड्रग का सेवन कराया था। इसमें अध्ययन कह रहे हैं, ‘कंगना ने मुझे कोकीन लेने को कहा, मैंने मना कर दिया। वह नियमित रूप से हैश लेती रही, 4-5 बार मैंने भी उनके साथ ली।’ कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने कहा था कि कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिनमें कंगना ने स्वीकार किया है कि वह ड्रग लेती हैं। अगर ऐसा है तो फिर उन्हें कौन ड्रग सप्लाई कर रहा था।


यह भी पढ़ें: #Rhea और Shovik को जेल में गुजारनी होगी एक और रात, जमानत पर फैसला कल

अध्ययन सुमन ने केस में अपना नाम घसीटने को लेकर जताई आपत्ति

एनसीबी इस मामले की जांच कर रहा है और उसे कंगना से जुड़े मामले की भी जांच करनी चाहिए। दूसरी तरफ, अध्ययन सुमन ने कंगना ड्रग्स केस में अपना नाम खसीटे जाने पर आपत्ति जताई है। अध्ययन ने कई ट्वीट कर अपनी बात सामने रखते हुए कहा था- साल 2016 में मैंने एक इंटरव्यू दिया था जिसकी वजह से आज फिर मुझे विवाद में घसीटने की कोशिश की जा रही है। कृप्या मुझे इनसब में घसीटना बंद करें। मैंने किसी के खिलाफ कोई केस नहीं किया है। अब मैं दोबारा अपने जीवन के उन काले दिनों में वापस नहीं जाना चाहता। मैं अब आगे बढ़ गया हूं। मुझे बख्श दें। उस समय मेरी जो परिस्थिति थी उस हिसाब से मैंने कुछ बातें बोली थीं। मैं उसके लिए माफी मांगता हूं। अब इसमें मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है। बता दें, एक वक्त था जब कंगना और अध्ययन रिलेशनशिप में थे। बाद में उनका ब्रेकअप हो गया था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है