Covid-19 Update

2,86,061
मामले (हिमाचल)
2,81,413
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,452,164
मामले (भारत)
551,819,640
मामले (दुनिया)

हिमाचल: JE के तबादले पर भड़के माकपा विधायक सिंघा, लोगों संग पहुंचे PWD मुख्यालय

माकपा विधायक के नेतृत्व में किया प्रदर्शन

हिमाचल: JE के तबादले पर भड़के माकपा विधायक सिंघा, लोगों संग पहुंचे PWD मुख्यालय

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल प्रदेश के जिला शिमला की ठियोग विधानसभा क्षेत्र का एक प्रतिनिधिमंडल आज लोक निर्माण विभाग के प्रमुख अभियंता का घेराव करने शिमला पहुंच गया है। दरअसल, राज्य सरकार ने कुछ दिन पहले PWD सब-डिवीजन ठियोग से JE को सैंज सब-डिवीजन ठियोग से JE को सैंज सब डिवीजन के लिए ट्रांसफर किया है।

यह भी पढ़ें- प्रतिभा सिंह ने देहरा में भरी हुंकार, बनाएंगे कांग्रेस की सरकार

बता दें कि माकपा विधायक राकेश सिंघा के नेतृत्व में काफी संख्या में लोग आज निगम बिहार में PWD मुख्यालय के बाहर रोष प्रकट कर रहे हैं। माकपा विधायक राकेश सिंघा ने सरकार पर उनकी सर्विलेंस के आरोप जड़ते हुए कहा कि वे चुने हुए विधायक हैं। ऐसे में वे जिस भी दफ्तर में लोगों के मुद्दे उठाने जाते हैं, वहीं उनसे पहले पुलिस पहुंच जाती है। उन्होंने सरकार के इस व्यवहार को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने JE का तबादला जल्द रद्द करने की मांग की है। उन्होंने चेतावनी दी है कि ठियोग में स्टाफ की तैनाती को लेकर किसी भी तरह का सौतेला व्यवहार सहन नहीं किया जाएगा।

वहीं, माकपा की ठियोग इकाई के सचिव संदीप वर्मा ने कहा कि जिस पुलिस पर खुद करोड़ों के घपले करे और पेपर लीक करवाने का आरोप है वे कानून व्यवस्था के नाम पर आम लोगों को धमकाने पहुंच जाती है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि ठियोग में पहले ही JE के दो पद खाली होने से विभिन्न विकास कार्य समय पर नहीं हो पा रहे थे। अब तीसरे JE को भी ट्रांसफर करने के बाद यहां सब काम ठप्प पड़ गए हैं। उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर ठियोग से ट्रांसफर किए गए JE को वापस नहीं लाया गया तो सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरकर आंदोलन लड़ा जाएगा। इससे पहले भी सरकार एक बार अधिशासी अभियंता को ठियोग से ट्रांसफर करके साजिश रच चुकी है।

गौरतलब है कि ठियोग PWD डिवीजन का मुख्यालय है। ठियोग में पहले ही JE के दो पद खाली चल रहे थे। अब एक अन्य JE को ट्रांसफर करने के बाद यहां चार में से एक ही JE शेष बचा है। जबकि, ठियोग डिवीजन के अंतर्गत पड़ने वाले सैंज सब डिवीजन में अब चार JE हो गए हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है