Covid-19 Update

2, 85, 010
मामले (हिमाचल)
2, 80, 811
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,138,393
मामले (भारत)
527,715,878
मामले (दुनिया)

राकेश पठानिया का पलटवार: विक्रमादित्य चल रहे जमानत पर बाहर, ऐसे बयान नहीं करेंगे बर्दाशत

राकेश पठानिया बोले: रिकॉर्डिंग देख लें, वीरभद्र सिंह पर नहीं की कोई टिप्पणी, मैं डरने वाला नहीं

राकेश पठानिया का पलटवार: विक्रमादित्य चल रहे जमानत पर बाहर, ऐसे बयान नहीं करेंगे बर्दाशत

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल विधानसभा (Himachal Vidhan Sabha) के बजट सत्र में वीरभद्र सिंह (Virbhadra Singh) पर की गई टिप्पणी के बाद विक्रमादित्य सिंह ने वन मंत्री के खिलाफ कड़ा ऐतराज जताते हुए कहा था कि मंत्री खलड़ी में रहें। सोमवार को वन मंत्री ने विक्रमादित्य सिंह के इस बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि उन्होंने सदन में वीरभद्र सिंह का नाम तक नहीं लिया। उन्होंने सिर्फ ये बोला कि अपने स्कूटर पर सेब भेजे है। ईडी में विक्रमादित्य के खिलाफ मामले चल रहे है और जमानत पर बाहर है। राकेश पठानिया ने कहा कि विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) की भाषा में राजवाड़ा शाही झलकती है। विक्रमादित्य सदन में बोल रहे हैं कि 17 विधानसभा में उनके परिवार का राज है, उन्होंने कांग्रेस (Congress) का नाम तक नहीं लिया। विक्रमादित्य छोटा भाई है पूरी इज्जत है, लेकिन इस तरह के बयान किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें:वीरभद्र सरकार पर सुरेश भारद्वाज की टिप्पणी से भड़के विक्रमादित्य सिंह, दी ये नसीहत

वहीं वीरभद्र सिंह पर की गई टिप्पणी पर राकेश पठानिया ने कहा कि उन्होंने सदन में वीरभद्र सिंह का नाम तक नहीं लिया है। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह वरिष्ठ और सम्मनिया नेता हैं, और उनका सब सम्मान करते हैं, वे इस दुनिया में नही है। विधानसभा के अंदर उन पर कोई भी टिप्पणी नही की गई है। विधानसभा में रिकॉर्डिंग है, उसे देख सकते हैं। राकेश पठानिया (Rakesh Pathania) ने कहा कि जब उनका नाम नही लिया तो विक्रमादित्य सिंह को किस बात की तकलीफ हो रही है। किस बात का उन्हें दर्द है। वो मुझे खलडी में रहने की नसीहत दे रहे हैं और मेरा पुतला फुंकवा रहे हैं, उससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। ना ही में डरने वाला हूं। आर्मी का बेटा हूं और अच्छे खानदान से आता हूं। जो भ्रष्टाचार हुआ है उसके खिलाफ हमेशा लड़ाई लड़ता आया हूंए आगे भी लडूंगा। सदन में सिर्फ ये बोला कि अपने स्कूटर पर सेब भेजे है। ईडी में विक्रमादित्य के खिलाफ मामले चल रहे है और जमानत पर बाहर है। जिस व्यक्ति की मृत्यु हो जाती है उस पर सभी मामले खत्म हो जाते हैए लेकिन विक्रमादित्य और उनकी माता पर मामले चल रहे है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल विधानसभा में ‘जोईया मामा मानदा नहीं’ पर हंगामा, विपक्ष ने किया वॉकआउट

सीएम बोले वॉकआउट करना विपक्ष की आदत

वहीं विधानसभा बजट सत्र के दौरान विपक्ष द्वारा किए जा रहे वॉकआउट पर सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने भी पलटवार किया। उन्होंने कहा कि विपक्ष की सदन से वॉकआउट करने की आदत बन चुकी है। विपक्ष बिना बात के ही हर रोज वॉकआउट करता है। जयराम ठाकुर ने बताया कि विपक्ष ने आज बिना बात के सदन से वॉकआउट (Walkout) किया। वहीं विपक्ष के आरोपों पर उन्होंने कहा कि विपक्ष लगातार अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे। सदन में बजट पर चर्चा महत्वपूर्ण हो रही है, अच्छा होता कि बजट में अपने अच्छे सुझाव देते, सार्थक चर्चा होती, लेकिन बहुत बड़ा दुर्भाग्य है की विपक्ष जब मन आता है तो उठकर बाहर चले जाते हैं

बीजेपी नेता ही जाएगा राज्यसभा

वहीं सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि राज्यसभा की एक सीट खाली हो रही है। उस सीट को जल्द भरा जाएगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता को ही राज्यसभा सदस्य बनाया जाएगा। जल्द ही इस बीजेपी नेताओं से चर्चा करके इस सीट को भरा जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है