Covid-19 Update

59,059
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,204,179
मामले (भारत)
116,873,133
मामले (दुनिया)

बीमारी से तंग आकर Retired Teacher जिदंगी को कह गया अलविदा

बीमारी से तंग आकर Retired Teacher जिदंगी को कह गया अलविदा

- Advertisement -

Suicide : फतेहपुर। बीमारी के चलते एक रिटायर टीचर ने जिदंगी को ही अलविदा कह दिया। अपने घर में ही चुनरी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल भेज दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार फतेहपुर थाना के तहत पड़ते गांव हाड़ा के रोशन लाल पुत्र दलीप ने घर में चुनरी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।

  • हाड़ा गांव में रिटायर टीचर ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

रोशन लाल काफी दिनों से बीमार चल रहा था व बीमारी से तंग आकर उसने यह कदम उठाया है। पुलिस एक सुसाइट नोट भी बरामद हुआ है। सुसाइड नोट में आत्महत्या करने का कारण बीमारी बताया है। डीएसपी वीर बहादुर ने बताया कि पुलिस ने 174 की कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

तिलक आत्महत्या मामलाः Police गिरफ्त में तीसरा आरोपी, एक अभी भी फरार

बिलासपुर।  तिलक राज आत्महत्या मामले में बरमाणा पुलिस ने तीसरे आरोपी बरमाणा निवासी प्रदीप कुमार उर्फ दीप को भी गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि इन आरोपियों के ऊपर तिलकराज को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप हैं। बरमाणा पुलिस ने बरमाणा के गुग्गा भटेड के प्रदीप कुमार उर्फ़ दीप को वीरवार शाम को गिरफ्तार कर शुक्रवार कोर्ट में पेश किया। इस खबर की पुष्टि करते हुए बिलासपुर के एसपी राहुल नाथ ने कहा कि मृतक तिलक राज द्वारा सुसाइड नोट में लिखे नामों में दो आरोपियों को गत रविवार गिरफ्तार कर लिया गया था, जोकि अभी तक पुलिस हिरासत में हैं, जिसके बाद वीरवार को पुलिस ने तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। उल्लेखनीय है कि कमेटी के जिन चार आरोपियों  के नाम मृतक के सुसाइड नोट में थे, उनमें से अभी राजवीर, बिक्की और प्रदीप कुमार उर्फ दीप पुलिस हिरासत में हैं, परन्तु चौथा आरोपी राजू निवासी सलापड बरमाणा पुलिस की पकड़ से अभी भी बाहर है।

ये भी पढ़ेंः 8 दिन बाद पानी में तैरता मिला लापता सांख्यिकी अधिकारी का शव

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है