हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022

BJP

25

INC

40

अन्य

3

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

अंब और बंगाणा में तीन सड़क हादसे, तीन लोगों की गई जान

पहले हादसे में सुबह सैर करते हुए व्यक्ति को वाहन ने मारी टक्कर

अंब और बंगाणा में तीन सड़क हादसे, तीन लोगों की गई जान

- Advertisement -

ऊना। अंब और बंगाणा (Amb and Bangana) में मंगलवार का दिन काफी दुखदायक रहा। यहां अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की जान चली गई। पहली घटना अंब में हुई जहां सैर को निकले व्यक्ति को वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए जिला अस्पताल (Hospital) में भेज दिया गया। जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान अंब के हीरा नगर के वार्ड नंबर-4 वासी करतार चंद पुत्र सागर चंद के रूप में हुई है। वह सुबह साढ़े पांच बजे सैर के लिए निकला था। घर से महज 50 दूरी पर एक अज्ञात वाहन ने उसको टक्कर मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। एक्सीडेंट (Accident) के बाद वाहन चालक वहां से फरार हो गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि करतार चंद (Kartar Chand) 20 फीट दूर जाकर गिरा। इतना ही नहीं वाहन ने सड़क किनारे लगे बिजली के पोल को भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। एसएचओ आशीष पठानिया (Ashish Pathania) ने मामले की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें- शिमला के लांगवुड़ में लैंडस्लाइड, सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों पर आ गिरा मलबा

वहीं दूसरी घटना बंगाणा उपमंडल के तहत पड़ते नलबाड़ी (Nalbadi) में घटी। जहां एक बाइक (Bike) और गाड़ी की टक्कर हो गई। इसमें व्यक्ति की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी जख्मी हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे मेलेकर रीजनल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं जख्मी महिला का उपचार चल रहा है। पंजाब के होशियारपुर जिला के गढ़शंकर (Garhshankar) तहसील के तहत गांव गढ़ी मट्टो वासी 50 वर्षीय बलविंदर कौर पत्नी कुलविंदर सिंह ने पुलिस को बताया कि वह और उनके पति बाबा बालक नाथ के मंदिर में माथा टेकने के बाद मोटरसाइकिल पर घर लौट रहे थे। इसी दौरान बंगाणा के समीप नलबाड़ी में सामने से विपरीत दिशा में आ रहे वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में कुलविंदर सिंह और बलविंदर कौर (Balvinder Kour) गंभीर रूप से घायल हो गए। अस्पताल ले जाए जाने पर कुलविंदर सिंह को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मामले की पुष्टि डीएसपी हेडक्वार्टर अंकित शर्मा ने की है

दियाड़ा में टिप्पर ने कुचला बाइक सवार, ड्यूटी कर लौट रहा था घर

वहीं तीसरा हादसा अंब उपमंडल के दियाड़ा (Diada) में पेश आया है। यहां एक टिप्पर ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में भी एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान नेहरिया (Nehria) वासी विक्रम कुमार उम्र 40 वर्ष के रूप में हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है। मृतक के भांजे गुगलैहड़ वासी दीवांशु (Diwanshu) ने पुलिस को बताया कि वह और उसका मामा विक्रम जिला मुख्यालय के आईएसबीटी स्थित एक शोरूम में काम करते हैं। सोमवार देर शाम विक्रम ड्यूटी (Duty) से छुट्टी कर घर की तरफ चला गया लेकिन वह अभी ड्यूटी पर ही मौजूद था। इसी दौरान शोरूम में काम करने वाले एक अन्य युवक ने दिव्यांशु को बताया कि उसके मामा विक्रम सड़क हादसे में जख्मी हो गए हैं। जब वह घटनास्थल पर पहुंचा तो उसने देखा कि दियाड़ा में उसके मामा विक्रम के शव को कफन से ढक कर रखा गया था। युवक ने चालक पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप लगाया है। एसपी ऊना प्रवीण कुमार धीमान (Parveen Kumar Dhiman) ने बताया कि पुलिस टिप्पर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है