Covid-19 Update

2,16,303
मामले (हिमाचल)
2,11,008
मरीज ठीक हुए
3,628
मौत
33,347,325
मामले (भारत)
227,342,315
मामले (दुनिया)

Sanjay Dutt को कैंसर : फैंस कर रहे दुआ, Yuvraj Singh बोले- आप फाइटर हैं

Sanjay Dutt को कैंसर : फैंस कर रहे दुआ, Yuvraj Singh बोले- आप फाइटर हैं

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) के फैंस के लिए बुरी खबर हैं। संजय दत्त को फेफड़े (लंग) में कैंसर की पुष्टि हुई है। उनका यह कैंसर स्टेज-3 में है। संजय दत्त ने को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर अपने फैन्स यह जानकारी दी। संजय दत्त ने पोस्ट में लिखा कि वह फिल्मों से कुछ समय के लिए ब्रेक ले रहे हैं। संजय दत्त ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘हेलो दोस्तो, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट (Medical treatment) के चलते अपने काम से कुछ समय का ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं। मैं अपने शुभचिंतकों से कहना चाहता हूं कि वो परेशान ना हों और कुछ भी बेवजह अफवाहें ना फैलाएं। आपके प्यार और दुआओं से मैं जल्द लौटूंगा।’  उनकी कैंसर की बीमारी के बारे में सुनकर फैंस हैरान हैं और सोशल मीडिया पर उनके ल‍िए दुआएं मांग रहे हैं।

View this post on Instagram

??

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

 

संजय दत्त के पोस्ट के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने उनको प्रेरित करने वाला मैसेज किया है। युवराज भी साल 2011 में इस कैंसर से पीड़ित थे और उन्होंने इस गंभीर बीमारी को हराकर क्रिकेट के मैदान में एक बार फिर जोरदार वापसी की थी। युवराज सिंह ने अपने टि्वटर पर संजय दत्त को टैग करते हुए लिखा, ‘संजय दत्त आप एक फाइटर थे, हैं और हमेशा रहोगे। मैं जानता हूं कि इसके कारण कितना दर्द होता है, लेकिन मैं यह भी जानता हूं कि आप मजबूत हो और इस मुश्किल घड़ी को पार कर लेंगे। आप जल्दी ठीक हों इसके लिए मेरी प्रार्थनाएं और दुआएं।’

 

 

इलाज के लिए जाएंगे सिंगापुर

बता दें 8 अगस्त को संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ के चलते मुंबई के लीलावती अस्पताल (Lilavati Hospital) में भर्ती कराया गया था। यहां उनका कोविड- 19 टेस्ट भी किया गया था, जो निगेटिव था। इसके बाद 10 अगस्त को उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई थी। 11 अगस्त को फ‍िल्‍म समीक्षक कोमल नहाटा ने संजय दत्‍त को लेकर ट्वीट किया है जिसमें उन्‍होंने लंग कैंसर होने की पुष्टि की है। उधर, केआरके बॉक्‍स ऑफ‍िस ने भी कैंसर होने की खबर देते हुए बताया है कि वह इलाज के लिए सिंगापुर जाएंगे।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है