Covid-19 Update

2, 85, 003
मामले (हिमाचल)
2, 80, 796
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,134,332
मामले (भारत)
526,876,304
मामले (दुनिया)

जहरीली शराब मामला: संजय कुंडू ने सुंदरनगर में संभाला मोर्चा, जांच टीम से लिया फीडबैक

दो दिन में जहरीली शराब पीने से 7 लोगों की हो चुकी है मौत

जहरीली शराब मामला: संजय कुंडू ने सुंदरनगर में संभाला मोर्चा, जांच टीम से लिया फीडबैक

- Advertisement -

मंडी/धर्मशाला। मंडी जिला के सुंदरनगर में अवैध शराब पीने से 7 लोगों की मौत मामले में गुरुवार को पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं। जिसके बाद हिमाचल प्रदेश पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू (DGP Sanjay Kundu) भी सुंदरनगर पहुंच गए हैं। संजय कुंडू ने मामले की जांच कर रही एसआईटी की टीम से पूरा फीडबैक लिया। वहीं प्रदेश पुलिस द्वारा मामले में अनुभवी और राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) में कार्य कर चुके आईपीएस अरविंद दिग्विजय नेगी को भी जांच के लिए गठित एसआईटी का सदस्य बनाया गया है।

यह भी पढ़ें:हिमाचलः जहरीली शराब पीने से दो और लोगों की मौत, 4 लोगों का चल रहा उपचार

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि एसआईटी (SIT) गंभीरता से जांच कर रही है जिसमें अन्य बातों के साथ-साथ अपराध स्थल का दौरा, संदिग्ध स्थानों पर छापेमारी, आपत्तिजनक सामग्री को जब्त और अन्य संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ जारी है। बता दें कि आज धर्मशाला में सीएम जयराम ठाकुर ने भी मामले को लेकर जांच के आदेश दिए जाने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि इस बात की भी जांच जारी है कि यह शराब कहां से खरीदी गई तथा इस शराब को कहा से लाया गया। उन्होंने बताया कि इस सारे मामले की जांच होगी। एक्साइज विभाग भी इस मामले की जांच कर रहा है।

 

एबीवीपी ने जहरीली शराब मौत मामले में दोषियों के खिलाफ मांगी कड़ी कार्रवाई

जहरीली शराब मौत मामले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने अवैध शराब का धंधा करने वाले दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की हैए वहीं विद्यार्थी परिषद ने जिला में अवैध शराब का धंधा करने वाले लोगों के ठिकानों पर छापेमारी कर इस काले कारोबार को बंद करने की मांग उठाई है। गुरुवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का एक प्रतिनिधिमंडल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आशीष शर्मा से मिला और उन्हें एक ज्ञापन सौंपा। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का कहना है कि सुंदरनगर के सलापड़ में घटित यह घटना बहुत ही निंदनीय है। छात्र संगठन का कहना है कि इस घटना के पीछे कहीं ना कहीं पुलिस की लापरवाही भी देखने को मिल रही है, जिस कारण 7 लोग मौत का ग्रास बन गए हैं। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद मंडी के जिला संयोजक गौरव अत्री का कहना है कि जिन ढाबों में यह अवैध शराब की बिक्री हो रही थी उन्हें बंद किया जाए और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है